’बोली का जवाब गोली से दे रहे नक्सली’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कही ये बात | Leader of Opposition Dharamlal Kaushik said 'Naxalites responding to the bullet'

’बोली का जवाब गोली से दे रहे नक्सली’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कही ये बात

’बोली का जवाब गोली से दे रहे नक्सली’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 8, 2021/1:44 pm IST

बिलासपुरः कृषि कानून के खिलाफ चलाए जा रहे कैंपेन को कांग्रेस नेताओं के समर्थन को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि किसानों के मुद्दे को कांग्रेस हैंडल करना चाहती है। कांग्रेस नहीं चाहती किसान और सरकार के बीच समझौता हो। कांग्रेस किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना चाहती है। कांग्रेस के पिस्टल में गोली नहीं बची है, इसलिए किसानों के कंधे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जनता ने कांग्रेस को देश में फ्यूज किया है।

Read More: मंडप से प्रेमिका के साथ फरार हुआ दुल्हा, तो दुल्हन ने बाराती बनकर आए बस कंडक्टर के साथ लिए सात फेरे

छत्तीसगढ़ में बढ़ रही नक्सल घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस ने कहा था हम गोली नहीं बोली से नक्सलियों को जवाब देंगे, लेकिन 2 साल में कुछ और ही प्रमाण सामने आया है। जो प्रमाण आएं है उससे पता चलता है कि नक्सली गतिविधियों में वृद्धि हुई है।

Read More: बड़ा फर्जीवाड़ा! इस यूनिवर्सिटी ने फेल छात्रों को दे दी पास की मार्कशीट, छात्र संगठन ने किया कुलपति का घेराव

उन्होंने आगे कहा कि सरकार के बोली का जवाब नक्सली गोली से दे रहे हैं। जनता, अधिकारियों की मौत हो रही, नक्सली जन अदालत लगा रहे हैं, विकास कार्यों को बर्बाद किया जा रहा है। नक्सली बोली का जवाब गोली से दे रहे हैं।

Read More: सॉफ्ट हिंदुत्व की सियासी पिच पर अखिलेश, अयोध्या के बाद अब चित्रकूट में लगाई कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा

 

 
Flowers