लेस्बियन कपल ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, देखें तस्वीर | Lesbian couple photshoot viral on social media

लेस्बियन कपल ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, देखें तस्वीर

लेस्बियन कपल ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, देखें तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 1, 2019/12:25 pm IST

न्यूयार्क: सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क के एक लेस्बियन कपल को फोटोशूट की तस्वीरें वायर हो रही है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर पाकिस्तान मूल की सनदास मलिक और भारतीय मूल की अंजलि चक्र का है। दोनों ने ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों को फोटोग्राफर सरोवर अहमद ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। फोटोग्राफर ने इस फोटो पर ‘ए न्यू यॉर्क लव स्टोरी’ कैप्शन दिया है।

Read More: तीन तलाक का असर, ऐसे जुड़ने लगे बिखरे हुए रिश्ते, कहीं हुई हक की बात तो कहीं दिखा डर…देखिए

अहमद ने इस फोटो को ‘ए न्यू यॉर्क लव स्टोरी’ कैप्शन दिया है। अलग-अलग फोटोज में ये दोनों बारिश में एक ट्रांसपेरेंट अंब्रेला लिए, एक दूसरे को चूमती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर दुनियाभर के लोग अपनी राय दे रहे हैं। 

ज्ञात हो कि सनदास एक पाकिस्तानी आर्टिस्ट हैं जबकि अंजलि इंडिया से हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं। लोग जेंडर व धर्म की बाधाओं को तोड़ने के लिए इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में फोटोग्राफर सरोवर अहमद ने इन दोनों की फोटो पोस्ट करते हुए ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ लिखा है।

अंजली ने इन फोटों को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि उस लड़की को हैप्पी एनिवर्सरी जिसने मुझे सिखाया कि प्यार कैसे किया जाता है और कैसे पाया जाता है।

वहीं, सनदास मलिक ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं आमतौर पर उसके लहंगे के साथ का कुर्ता पहनती हूं। इसलिए परिवार के साथ फेमिली वेडिंग के लिए आउटफिट्स मेरे लिए थोड़ा स्ट्रेसफुल था।

Read More: सनी लियॉन की फिल्म देखकर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, कोर्ट ने दिए FIR के निर्देश

इन तस्वीरों में दोनों पारंपरिक परिधान के साथ, बिंदी, नोजपिन और खूबसूरत जूलरी भी पहनी हुई है। सनदास ने जहां मिंट लहंगा पहना है, वहीं अंजली गुलाबी साड़ी में ब्लश कर रही है। दोनों इन तस्वीरों में बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Read More: राज परिवार का आरोप, मंत्री-सांसद की सुविधा के लिए बस्तर दशहरे की परंपरा से किया गया खिलवाड़

 
Flowers