भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, डाक से मिले खत में गृहमंत्री को भी उड़ाने का जिक्र | letter to kill BJP MLA by post

भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, डाक से मिले खत में गृहमंत्री को भी उड़ाने का जिक्र

भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, डाक से मिले खत में गृहमंत्री को भी उड़ाने का जिक्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 2, 2019/2:21 am IST

मध्यप्रदेश : भाजपा विधायक लीना जैन को उड़ा देने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हे डाक के जरिए मिली है। साथ ही खत में गृहमंत्री अमित शाह, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और सरकारी अस्पताल को उड़ाने की भी धमकी दी गई है। लीना जैन विदिशा के गंज बासौदा से विधायक हैं।

ये भी पढ़ें –मुंबई और पुणे में बारिश ने ढाया कहर, दीवार गिरने से 19 की मौत, कई ट्रेनें रद्द और स्कूल भी हुए बंद

जिला एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि विधायक लीना जैन ने सोमवार दोपहर को शिकायत की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में गंजबासौदा आने पर गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। उन्होंने बताया कि हाथ से लिखे और बिना हस्ताक्षर के इस पत्र में गंजबासौदा के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें –भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री मोदी करेगें संबोधित, बैठक में नहीं दिखेगें बीजेपी के ये दिग्गज
वर्मा ने कहा कि शिकायत मिलते ही इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और जगह-जगह तलाशी ली जा रही है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर बम निरोधक दल को भोपाल से बुला लिया गया है तथा खोजी कुत्तों की सहायता से रेलवे स्टेशन तथा अस्पताल और अन्य स्थानों की तलाशी ली गई है।

 
Flowers