कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी लोकसभा प्रत्याशियों का फैसला संभव | Lok Sabha candidates of Chhattisgarh are possible in meeting of Congress Central Election Committee

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी लोकसभा प्रत्याशियों का फैसला संभव

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी लोकसभा प्रत्याशियों का फैसला संभव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 15, 2019/8:00 am IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने उम्मीद जताई है कि यूनिवर्सल हेल्थ केयर स्कीम को कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए अपने राष्ट्रीय एजेंडा में शामिल करेगी। वहीं केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक पर उन्होंने कहा कि इससे प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में संभावना है कि छत्तीसगढ़ के भी 11 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम पर फैसला हो जाए। उन्होंन बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हेल्थ के सम्मेलन में पहुंचे थे। एक्सपर्ट से उन्होंने बात की है और उम्मीद है कि कांग्रेस इसे अपने राष्ट्रीय एजेंडा में शामिल करेगी।

यह भी पढ़ें : आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की एक और मुश्किल! एडवांस बुकिंग को सीमित कर सकता है डीजीसीए 

बता दें कि यूनिवर्सल हेल्थ केयर स्कीम को लेकर आज(शुक्रवार) को आयोजित में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे थे। उन्होंने यहां स्वास्थ्य विशेषज्ञों से चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि हम अपने घोषणापत्र में ये कोशिश कर रहे है कि लोगों को राइट टू हेल्थ का लाभ मिले।

 
Flowers