रीवा प्रिंसेस की शाही शादी संपन्न, इन टीवी सीरियलों में कर चुकी हैं अभिनय | Marriage of Rewa princess She has acted in these TV serials

रीवा प्रिंसेस की शाही शादी संपन्न, इन टीवी सीरियलों में कर चुकी हैं अभिनय

रीवा प्रिंसेस की शाही शादी संपन्न, इन टीवी सीरियलों में कर चुकी हैं अभिनय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 16, 2019/1:58 am IST

रीवा। राजघराने की राजकुमारी मोहिना सिंह अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इनका विवाह उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुरेश रावत के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार में सात फेरे लेकर पूरा हो चुका है।

ये भी पढ़ें- जैश-ए-मोहम्मद का लॉन्चिंग पैड तबाह, भारतीय सेना की कार्रवाई में कई …

यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्टर और रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह की इकलौती बेटी मोहिना सिंह अपने परिवार संघ उत्तराखंड के हरिद्वार चली गई है । जहां मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और अध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बन गई है। इनका विवाह सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हो गया है। दोनों परिवारों के रिश्तेदार ने शादी में शामिल होकर आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें- घाटी में आज से मोबाइल सेवा बहाल, हालात सामान्य होने पर लिया गया निर…

मोहिना राजघराने से ताल्लुक रखती हैं, वे रीवा की राजकुमारी भी हैं। मोहिना के पिता महाराजा पुष्पराज सिंह रीवा राजघराने के महाराज हैं । वही महाराजा पुष्पराज सिंह की दो संतान जिसमें एक पुत्र और एक पुत्री है। मोहिना के बड़े भाई कुंवर दिव्यराज सिंह जो कि सिरमौर क्षेत्र से विधायक भी हैं।

ये भी पढ़ें- इस प्लेटफार्म पर पीएम मोदी बने दुनिया में नंबर वन, दुनिया में सबसे …

नृत्य में अत्यधिक रुचि रखने वाला रीवा का राजघराना की बेटी मोहिना बचपन से ही नृत्य कला से परिपूर्ण थी । जिसके बाद पहली बार डांस इंडिया डांस के मंच में अपनी कला का प्रदर्शन किया था । उसके बाद मोहिना ने यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक महत्वपूर्ण अदाकारा के रूप में काफी वर्षों तक काम भी किया। सूत्रों की मानें तो शादी के बंधन में बंधने के बाद मोहिना टीवी सीरियलों से नाता खत्म कर देंगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qa7j0dQIUsg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers