राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लोग गंभीर | Midnight rebels on two sides, three people serious

राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लोग गंभीर

राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लोग गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 29, 2019/2:55 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के जलविहार कॉलोनी में देर रात पटखा फोड़ने को लेकर बलवा हो गया। इस घटना में 3 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। आधी रात बलवा की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Read More News:राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा ‘मुख्यमंत्री अगर प्रधानमंत्री को …

जानकारी के अनुसार तेलीबांधा थाना अंतर्गत देवार डेरा जवाहर नगर और उडिया बस्ती के लोगों में देर रात पटाखा नहीं फोडने की बात पर विवाद हो गया। कुछ ही देर में ये विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे को मरने—मारने पर उतारू हो गए।

Read More News:एसएसपी आरिफ एच शेख को मिला इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ चीफ पुलिस का प्रति…

दोनों बस्ती के लोग आधी रात को आमने सामने आ गये और दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडों समेत धारदार हथियारों से हमला कर मारपीट हुई। इस घटना में उडिया बस्ती में रहने वाले 3 बाप बेटों को गंभीर चोटे आई हैं।

Read More News:आत्मसमर्पित माओवादी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, थाना परिसर में…

सूचना के मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी समेत अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं, अज्ञात आरोपी मौके से भाग चुके थे। फिलहाल तेलीबांधा थाना पुलिस ने बलवा, मारपीट समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तालाश में जुटी है।

 
Flowers