मंत्री गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस को बताया एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, कहा- विधायकों को समझा जाता है नौकर.. | Minister Girraj Dandotiya told the Congress a private limited company, said - MLAs are considered servants

मंत्री गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस को बताया एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, कहा- विधायकों को समझा जाता है नौकर..

मंत्री गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस को बताया एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, कहा- विधायकों को समझा जाता है नौकर..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 25, 2020/1:34 pm IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में कांग्रेस छोडकर बीजेपी में शामिल होने का विधायकों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले जहां ये संख्या 22 विधायकोंं की थी वहीं अब बढ़कर 25 तक पहुंच गई है। इसी बात के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इन अवसर वादी विधायकों को पार्टी में जगह ना देने की बात भी कही है।

Read More News: इस जिले में मिले कोरोना के 29 नए मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 110

इस बयान पर कृषि राज्य मंत्री गिर्राज डंडोतिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह हो चुकी है। जहां पर विधायकों को नौकर समझा जा रहा है। जिससे लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

Read More News: राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत

ऐसे में विधायक मजबूर होकर अपने लिए संभावनाएं तलाश रहे है। विधायक बीजेपी की नीति और उनके कार्यों से प्रभावित है इसलिए वो कांग्रेस छोडकर बीजेपी में आ रहे हैं। आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा।

Read More News: कोरोना मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए राजधानी रायपुर के ये इलाके, घर से बाहर निकलने पर लगी पाबंदी