कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- कर्जमाफी के बाद किसानों ने लिया और अधिक कर्ज, अगले साल नहीं होगी कर्जमाफी | Minister Kawasi lakhma says- Government will not provide Debt waiver to formers Next year

कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- कर्जमाफी के बाद किसानों ने लिया और अधिक कर्ज, अगले साल नहीं होगी कर्जमाफी

कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- कर्जमाफी के बाद किसानों ने लिया और अधिक कर्ज, अगले साल नहीं होगी कर्जमाफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 21, 2019/12:40 pm IST

धमतरी: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने धमतरी प्रवास के दौरान बड़ा बयान दिया है। मीडियो से बात करते हुए कवासी लखमा ने कहा है कि आगामी वर्षो में सरकार किसानों को कर्ज माफ नहीं करेगी। कर्ज माफी के बाद किसानों ने बैंकों से और अधिक मात्रा में कर्ज लिया है। मंत्री कवासी लखमा के इस बयान के बाद से किसानों में निराशा का महौल बना हुआ है।

Read More: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया बचपन का ये रोचक किस्सा, जानकर रह जाएंगे हैरान

इस दौरान उन्होंने धान खरीदी की कीमत को लेकर कहा है कि भूपेश सरकार पूरे 5 साल 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी करेगी। उन्होंने आगे कहा कि कर्जमाफी के चलते किसानों ने और अधिक मात्रा में बैंकों से कर्ज लिया है। कर्जमाफी के चलते खरीफ फसल के लिए में किसानों ने अधिक कर्ज लिया है।

Read More: राज्यपाल से भाजपा नेता की शिकायत, आदिवासियों ने भूमि अधिग्रहण के नाम पर छल करने का लगाया आरोप

बता दें कि मंत्री कवासी लखमा लगातार अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं। बीते दिनों भी उन्होंने अपने गृहग्राम में बलि प्रथा फिर से प्रारंभ करने का आश्वासन दिया था। इस बात को लेकर भी सियासी गलियारों में बवाल मच गया था। इसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने मामले को शांत करते हुए कहा था कि उन्हें समझाया जाएगा।

Read More: आर्थिक तंगी से हलाकान शिक्षाकर्मी सहपरिवार बैठे हड़ताल पर, पिछले 4 माह से नहीं मिला वेतन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/97lesv4n9co” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers