गुरुवार को मंत्री रुद्रकुमार गुरु बैठेंगे राजीव भवन में, कार्यकर्ताओं की समस्याओं का करेंगे निराकरण | Minister Rudrakumar Guru will sit in Rajiv Bhawan on Thursday

गुरुवार को मंत्री रुद्रकुमार गुरु बैठेंगे राजीव भवन में, कार्यकर्ताओं की समस्याओं का करेंगे निराकरण

गुरुवार को मंत्री रुद्रकुमार गुरु बैठेंगे राजीव भवन में, कार्यकर्ताओं की समस्याओं का करेंगे निराकरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 5, 2019/4:08 pm IST

रायपुर। पीसीसी से मिले निर्देशों के बाद कांग्रेस सरकार के एक मंत्री का राजीव भवन में रोजाना बैठना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में गुरुवार को मंत्री गुरू रुद्रकुमार राजीव भवव में बैठेंगे। वे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे और अपने विभाग से संबंधित उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगे।

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं और आम जनता से आवेदन प्राप्त कर विभाग से संबंधित शिकायत और सुझाव पर कार्रवाई करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनावों में मिली बड़ी हार के बाद कार्यकर्ताओं की सुध लेने राजीव भवन में मंत्रियों की बैठकें शुरू हो गई हैं। मंगलवार को पहले दिन उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री ने कार्यकर्ताओं से बात कर उनकी समस्याओं का निराकरण भी किया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में खत्म नहीं हो रहा हार का रार, अब उठी मुख्यमंत्री बदलने की मांग 

पटेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ाव के लिए इस नई पहल का पालन सभी लोग करें तो बहुत अच्छा होगा। गौरतलब है कि सप्ताह में छह दिन यानी सोमवार से शनिवार को तीन घंटे के लिए एक मंत्री कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बैठेंगे। इसे कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ाव के लिए नई पहल बताया जा रहा है।

 
Flowers