मंत्री सिंहदेव ने ट्विटर पर व्यक्त की मां के निधन की पीड़ा, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात...देखिए | Minister Singhdev expressed the pain of his mother's death on Twitter, shared this video by sharing a video ... see

मंत्री सिंहदेव ने ट्विटर पर व्यक्त की मां के निधन की पीड़ा, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात…देखिए

मंत्री सिंहदेव ने ट्विटर पर व्यक्त की मां के निधन की पीड़ा, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 15, 2020/4:07 pm IST

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने अपने ट्विटर पर अपनी स्वर्गीय माता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन के पांचवे दिन आज 2 ​मिनट का एक इमोशनल वीडियो शेयर कर उन्हे श्रद्धांजलि दी है। ​इस वीडियो के साथ उन्होने काफी भावुक शब्दों में अपनी संवेदना और पीड़ा व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी ने लिखा मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र, माता देवेंद्र कुमारी के निधन पर जताया दुख, पत्र …

मंत्री सिंहदेव ने लिखा है कि ”ईश्वर की सबसे अमूल्य रचना मां है। वही मां जो प्रथम गुरु बनकर हर राह पर चलना सिखाये। पर जब उसी मां को इस संसार से विदाई देने की राह पर चलना पड़े, तो इससे अधिक पीड़ादायी एक बेटे के लिए कुछ भी नहीं।”

ये भी पढ़ें: आईजी के निर्देश के बाद लाइन अटैच किए गए 31 पुलिसकर्मी, कई सालों से …

 

बता दें कि बीते 10 फरवरी को मंत्री टीएस सिंहदेव की माता का निधन हो गया है, उन्होने दिल्ली के मेंदाता अस्पताल में जीवन की अंतिम सांसे ली। उसके बाद 12 फरवरी को उनके निवास अंबिकापुर स्थित रानी तालाब में उनका अंतिम संस्कार किया गया, इस दौरान कई राज्यों से नेतागण उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे, शहर की जनता भी बड़ी संख्या में अपनी राजमाता को श्रद्धांजलि देने पहुंची थी।

ये भी पढ़ें: रेल लाइन दोहरीकरण काम रोकने पहुंचे 2 दर्जन नक्सली, मजदूरों को धमका …