गोडसे को देशभक्त बताने पर फूटा विधायक गोवर्धन दांगी का गुस्सा, कहा- सामने आए तो प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जला दूंगा | MLA govardhan dangi says- i will burn burn pragya-thakur

गोडसे को देशभक्त बताने पर फूटा विधायक गोवर्धन दांगी का गुस्सा, कहा- सामने आए तो प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जला दूंगा

गोडसे को देशभक्त बताने पर फूटा विधायक गोवर्धन दांगी का गुस्सा, कहा- सामने आए तो प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जला दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 29, 2019/3:39 am IST

राजगढ़: भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रज्ञा के बयान को लेकर अब ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी का विवादित बयान दिया है। गोवर्धन दांगी ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर गोडसे को देशभक्त बता रहीं हैं। साध्वी अगर सामने आई तो उनका पुतला ही नहीं, बल्कि साध्वी प्रज्ञा को ही जिन्दा जला दूंगा।

Read More: रोजगार पंजीयन होने पर ही मिलेगी सरकारी नौकरी, मूल निवासियों का ही होगा रजिस्ट्रेशन

ज्ञात हो कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को संसद में संबोधन के दौरान एक बार फिर नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इसके बाद पूरे देश की सियासत में बवाल मच गया था। चौतरफा घिरने के बाद भाजपा प्रबंधन ने ज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा सलाहकार समिति से हटा दिया जाएगा और इस सत्र में उन्हें संसदीय पार्टी की बैठकों में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Read More: देर रात महिला मित्र के साथ बियर पार्टी कर लौट रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट पर फायरिंग, फरार हुए हमलावर

राहुल गांधी ने बताया ‘आतंकी’
नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर राहुल गांधी ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ‘आतंकी’ बताया है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘आतंकी’ प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया है, जो भारतीय संसद के लिए दुखदाई है।

Read More: 8वीं-12वीं बोर्ड की पुस्तकों में गलत जानकारी, पूर्व राष्ट्रपति कलाम की पुन्य तिथि तो कल्पना चावला की जन्मतिथि का गलत प्रकाशन

 

 
Flowers