कांग्रेस कार्यकर्ता का फूटा दर्द, जिस विधायक के लिए दिन रात किया था प्रचार उसी ने कराई हवालात की सैर | MLA lodged FIR on Congress worker

कांग्रेस कार्यकर्ता का फूटा दर्द, जिस विधायक के लिए दिन रात किया था प्रचार उसी ने कराई हवालात की सैर

कांग्रेस कार्यकर्ता का फूटा दर्द, जिस विधायक के लिए दिन रात किया था प्रचार उसी ने कराई हवालात की सैर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 5, 2019/12:32 pm IST

ग्वालियर । जिले में कांग्रेस के विधायक से कांग्रेस के कार्यकर्ता के द्वारा क्षेत्र में पानी की मांग करना महंगा पड़ गया। जब कार्यकर्ता की पानी को लेकर विधायक से कहासुनी हुई तो विधायक ने अपने ही कार्यकर्ता को थाने की हवा खिला दी। जिसकी शिकायत कार्यकर्ता ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष और एसपी से की है।

ये भी पढ़ें- अब तक का सबसे महंगा रहा लोकसभा चुनाव 2019 , खर्च हुए 60,000 करोड़, …

दरअसल शहर के मामा का बाजार स्थित हैदरगंज में रहने वाले प्रशांत राठौर पेशे से एक बैंक कर्मचारी है और कांग्रेस पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। लेकिन जब इसी कांग्रेस के कार्यकर्ता ने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक से अपने हैदरगंज क्षेत्र में पानी नहीं आने की शिकायत की तो स्थिति बिगड़ गई। कार्यकर्ता के द्वारा विधायक को 2 जून की रविवार की रात फोन लगाकर पानी की मांग करने पर विधायक और कार्यकर्ता की बीच कहासुनी हो गई । इस बात से विधायक इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अपने ही कार्यकर्ता की जनकगंज थाना पुलिस को शिकायत कर दी।

ये भी पढ़ें- नीरव, माल्या ही नहीं देश में और भी हैं धोखेबाज, एक साल में बैकों को…

विधायक की शिकायत पर पुलिस ने प्रशांत को रात के 2 बजे घर से उठवा लिया। और पुलिस के द्वारा उस कार्यकर्ता को को पूरी रात थाने पर रखा और मामूली धाराओं में कार्रवाई कर सुबह के वक्त छोड़ दिया गया। इस बात से हताश कार्यकर्ता ने जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और एसपी नवनीत भसीन से शिकायत की है । फरियादी का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस में 8 साल कार्यकर्ता के रूप में अपना योगदान दिया है और विधानसभा चुनाव में भी दक्षिण विधानसभा के चुनाव में प्रवीण पाठक के प्रचार प्रसार में सहयोग किया है । फिर भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है इसके लिए विधायक को उनसे माफी मांगनी चाहिए। वहीं जब इस बात को लेकर पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई को लेकर पूछताछ की तो उन्होंने घटना की जानकारी होने से हीं इंकार कर दिया।

 
Flowers