चर्चित विधायक ने संविदा कर्मचारियों को बताया भाजपा एजेंट, सीएम से की लिखित शिकायत | Samvida Employee lastest News CG, MLA told the contract workers BJP agent Written complaint from CM

चर्चित विधायक ने संविदा कर्मचारियों को बताया भाजपा एजेंट, सीएम से की लिखित शिकायत

चर्चित विधायक ने संविदा कर्मचारियों को बताया भाजपा एजेंट, सीएम से की लिखित शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 22, 2019/6:06 am IST

बलरामपुर। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बलरामपुर जिले के रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने एक बार फिर अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है। हाल ही में अपने ही सरकार के मंत्री के खिलाफ बयान देने के बाद विधायक ने आईबीसी 24 से विशेष बात करते हुए कहा की बलरामपुर जिले में जितने भी संविदा कर्मचारी अधिकारी हैं सभी भाजपा के एजेंट हैं।

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की लागत से नया रोप-वे तैयार, सीएम बघेल नवरात्र से पहले करे…

बृहस्पति सिंह ने संविदा कर्मचारियों को भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा की पिछले 15 साल में अनगिनत संविदा कर्मचारियों की भर्ती हुई है और सभी भाजपा नेताओं की दलाली करते हैं। उन्होंने कहा की इससे कांग्रेस सरकार की गोपनीयता भंग हो रही है और इसकी शिकायत उन्होंने लिखित रुप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PIupe01d_kA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें- मकान मालिक ने किया मासूम से दुष्कर्म, बड़ी बहन की बहादुरी से बची बच…

विधायक ने कहा की चाहे वो कलेक्टोरेट हो या फिर जिला पंचायत या फिर जनपद कार्यालय सभी जगह संविदा के कर्मचारी भरे पड़े हैं, इन्होंने न सिर्फ चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की थी बल्कि लोकसभा में भी इन्होंने काम को काफी प्रभावित किया था। विधायक ने संविदा कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा की कलेक्टर या जिला पंचायत सीईओ से कोई भी मिलने जाता है तो संविदा के रुप में बैठे भाजपा के एजेंट तुरंत इसकी सूचना भाजपा के नेताओं को देते हैं । इतना ही नहीं अगर कोई काम पास होता है या फिर कोई योजना का प्रारुप बनता है, तो संविदा कर्मचारी फोटो खींचकर तुरंत उसे भाजपा नेताओं को व्हाट्सअप करते हैं। बृहस्पति सिंह ने सभी संविदा कर्मचारियेां की जांच कर उन्हें हटाने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

 

 
Flowers