Watch Video: सुअर चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने दो युवकों को पीट पीटकर किया अधमरा | mob lynching in bilaspur

Watch Video: सुअर चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने दो युवकों को पीट पीटकर किया अधमरा

Watch Video: सुअर चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने दो युवकों को पीट पीटकर किया अधमरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 1, 2019/10:14 am IST

बिलासपुर: जिले के सरकंडा इलाके में मॉब लिंचिंग जैसी वारदात सामने आई है। खबर है कि भीड़ ने दो युवकों की सुअर चोरी के शक में पीटाई कर दी। साथ ही इस पूरी झाटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हद तो तब हो गई जब सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों पर कार्रवाई के बजाए घायलों को ही जेल भेज दिया। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के बंधवापरा इलाके की है।

Read More: बेटे की बल्लेबाजी के लिए पिता कैलाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मियों का ठहराया जिम्मेदार, कहा- दुश्मनी की भावना से कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों आरटीएस कॉलोनी निवासी शुभम और अभिषेक को भीड़ ने सुअर चोरी के आरोप में पीट पीटकर अधमरा कर दिया। मामले की जानकारी होने पर ​पीड़ित युवकों की मां ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है साथ ही उनकी कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Read More: गृहमंत्री अमित शाह आज राज्यसभा में पेश किया जम्मू-कश्मीर आरक्षण संशोधन बिल

पीड़ित की मां माधवी डोंगरे का कहना है कि मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर आए वीडियो से हुआ। आवाज सुनकर ही मेरी हालत खराब हो गई थी। इसके बाद मैने कोर्ट जाकर वकील से बात करने की सोची, कोर्ट में जाकर जब मैने अपने बेटे को देखा तो वह बहुत बुरे कंडिशन में था।

Read More: लोकसभा चुनाव में मुकम्मल हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर, अब इन दिग्गजों ने दिया त्यागपत्र

वहीं, दूसरी ओर घटना का लेकर बिलासुपर एसपी ओपी शर्मा का कहना है कि युवक द्वारा सुअर चोरी किए जाने और मारपीट करने की सूचना मिली थी। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/R9DvGIS3Pk0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers