जेवरात चोरी करने के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने संदेह में दो युवकों को पीटा | Mob lynching on charges of stealing jewelry The mob beat two young men in doubt

जेवरात चोरी करने के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने संदेह में दो युवकों को पीटा

जेवरात चोरी करने के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने संदेह में दो युवकों को पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 11, 2019/12:34 pm IST

पन्ना । जिले में पिछले एक पखवाड़े में भीड़ की हिंसा की दो से तीन घटनायें सामने आई हैं। बेकाबू होती भीड़ को लेकर पुलिस बेपरवाह है। पुलिस की यह उदासीनता मध्यप्रदेश में एक और मॉब लिंचिंग का सबब बन सकती है। पन्ना जिले के गुनौर कस्बा में भोपाल के दो युवकों की बेदम पिटाई का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- राम वन पथ गमन के लिए कांग्रेस सरकार बनाएगी बोर्ड, बीजेपी ने लूट का …

भोपाल से पन्ना जिले में रत्न बेचने के सिलसिले में आए दो युवकों को गुनौर कस्बा में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में चोरी के प्रयास के संदेह पर ही स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा।

ये भी पढ़ें- देशभर के मुसलमानों से देवबंदी उलमा की अपील, कहा- ऐसे जानवरों की कुर…

पिछले एक पखवाड़े के अंदर पन्ना जिले में भीड़ की हिंसा की दो अलग-अलग घटनाायें घटित हुई हैं। इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक का कहना है कि गुनौर में दो युवक नग बेचने के लिए एक अभूषण की दुकान में आए थे, जहां बैठी महिला को ऐसी शंका हुई की ये चोर है और उसने हल्ला मचा दिया । महिला के शोर मचाने पर भीड़ इकट्ठी हो गई और दोनों युवकों की पिटाई कर दी । हालांकि घटना के बाद आरोपी यहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UMetFPTkors” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>