पीसीसी चीफ बनने के बाद मोहन मरकाम की पहली पीसी, उपचुनाव में जीत को बताया पहला लक्ष्य | Mohan Murakam's first PC after becoming PCC Chief

पीसीसी चीफ बनने के बाद मोहन मरकाम की पहली पीसी, उपचुनाव में जीत को बताया पहला लक्ष्य

पीसीसी चीफ बनने के बाद मोहन मरकाम की पहली पीसी, उपचुनाव में जीत को बताया पहला लक्ष्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 1, 2019/7:07 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की कमान संभालने के बाद पहली बार पत्रकारों और मीडिया से रुबरु हुए। राजीव भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि कल यानि मंगलवार से वे 5 दिवसीय बस्तर के दौरे पर रहेंगे । बस्तर में होने वाले उप चुनाव की तैयारी में जुटेगें। मोहन मरकाम ने कहा कि दंतेवाड़ा और चित्रकूट में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनाव जीतेने की रणनीति बनाई जाएगी। मरकाम ने दोनों चुनाव जीतने का को एक लक्ष्य बताते हुए इसे एक बड़ी चुनौती बताया है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। मरकाम ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ भेदभाव कर रही है। पहले चावल और अब मिट्टी तेल के कोटे में कटौती कर दी है, इन मुद्दों को लेकर 7 जुलाई के बाद जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करने की योजना का भी उन्होंने खुलासा किया।

ये भी पढ़ें- मुंबई की झमाझम बारिश: रेलवे ट्रैक पर भरा पानी, 13 ट्रेनों को रद्द किया गया, जानिए बारिश हर

मोहन मरकाम कांग्रेस संगठन को लेकर रणनीति का खुलासा किया। मरकाम ने बताया कि निगम मंडलों में नियुक्तियां चुनाव के पहले कर ली जांएगी। इसके लिए सभी वरिष्ठ नेताओं, CM और पीएल पुनिया के राय मशविरा कर अपनी नई कार्यकारिणी बनाए जाने की जानकारी उन्होंने पत्रकारवार्ता में दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iNPPBLL0IGE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers