बेटे की हुई की 'पिटाई' तो मां ने उगली सच्चाई, प्राइवेट पार्ट में छिपाकर कर रहे थे सोने की तस्करी, 22 लाख का सोना जब्त | Mother and Son arrested by Customs Department for gold Smuggling at IGI Airport

बेटे की हुई की ‘पिटाई’ तो मां ने उगली सच्चाई, प्राइवेट पार्ट में छिपाकर कर रहे थे सोने की तस्करी, 22 लाख का सोना जब्त

बेटे की हुई की 'पिटाई' तो मां ने उगली सच्चाई, प्राइवेट पार्ट में छिपाकर कर रहे थे सोने की तस्करी, 22 लाख का सोना जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 3, 2020/9:16 am IST

नई दिल्ली: कस्टम विभाग ने गुरुवार को आईजीआई एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करने वाले मां-बेटे को रिगफ्तार किया है। बताया गया कि दोनों ने अपने प्राइवेट पार्ट में कैप्सूल के अंदर सोना छुपाकर रखा था। पहले तो दोनों ने पूछताछ के दौरान तस्करी की बात से इनकार किया, लेकिन जब अधिकारियों ने उसके बेटे की पिटाई की तो महिला ने अपना मुंह खोल दिया। पुलिस ने दोनों के पास से 646 ग्राम सोना बरामद किया है।

Read More: 1-1 लाख रुपए के दो इनामी नक्सली गिरफ्तार, दोनों पर कई गंभीर मामले हैं दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार घटना 30 दिसंबर की है। पुलिस को एक महिला और उसके बेटे के द्वारा सोने की तस्करी करने की जानकारी मिली थी। इसके बाद कस्टम अधिकारियों ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों तस्करी की बात से इनकार करने लगे। दोनों ने जांच में सहयोग नहीं किया और मेडिकल करवाने से भी इंकार करते रहे।

Read More: इस बार महिला के हाथों में होगी राजनागांव की कमान, भजापा ने शोभा सोनी तो कांग्रेस ने हेमा देशमुख को बनाया मेयर प्रत्याशी

इसके बाद कस्टम अधिकारी दोनों को अलग-अलग कमरे में ले जाकर पूछताछ करने लगे। इसी दौरान जिस कमरे में महिला के बेटे से पूछताछ की जा रही थी, वहां से चीखने की आवाज आने लगी। महिला को लगा कि उसके बेटे की पिटाई की जा रही है। ऐसा जानकर महिला ने अपना मुंह खोल दिया। हैरान करने वाली बात यह है कि अधिकारी सोफा को पीट रहे थे और चीखने की आवाज निकाल रहे थे। खैर जो भी हो अधिकारियों की युक्ति काम आई।

Read More: बिलासपुर में निर्दलीय महिला पार्षद आई भाजपा के समर्थन में, शहर सरकार बनाने 4 और सदस्यों की जरूरत

इसके बाद मां-बेटे के निजी अंगों से दो कैप्सूल बरामद हुए। जिनमें कुल 646 ग्राम सोना रखा था। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 21.92 लाख रुपए आंकी गई है। छानबीन में सामने आया कि दोनों इससे पहले भी 42.25 लाख के सोने की तस्करी कर चुके हैं। कस्टम अधिकारी मामले में आगे की छानबीन में जुटे हैं।

Read More: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि का बड़ा बयान, कहा- हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं?