mp anil firojiya's Controversial statement on Congress MLA | सांसद अनिल फिरोजिया का विवादित बयान, कांग्रेस विधायकों को लेकर कही ये बात...

सांसद अनिल फिरोजिया का विवादित बयान, कांग्रेस विधायकों को लेकर कही ये बात...

Reported By: Naseer Belim, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 20 Aug 2019 06:04 PM, Updated On 20 Aug 2019 06:43 PM

उज्जैन: राजनीतिक दलों के नेताओं की बदजुबानी कोई नई बात नहीं है। ऐसे कई मौके आए हैं जब नेताओं के बिगड़े बोल सामने आए हैं। ऐसा ही मामला मंगलवार को सदस्यता अभियान के कार्यक्रम के दौरान सामने आया है। जब भााजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेेस विधायकों और मंत्रियों पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है।

LoC पर फिर सामने आए पाक के नापाक इरादे, गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद, 4 घायल

दरअसल सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह धारा 370 हटी, उसी तरह प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी हटा सकते हैं। सांसद ने किसानों की फसलो के सर्वे को लेकर कहा कि कांग्रेसी नेताओं और विधायक को बुलाओ और दिखाओ और उन्हें एक्सपोस करो।

Read More: दलाली का पोस्टकार्ड: तबादले के नाम पर माफियाओं का नया हथकंडा, पोस्टकार्ड भेजकर कहा- संपर्क करें

फिरोजिया सदस्यता अभियान के दोरान कार्यकर्त्ता और किसानों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान किसानों की फसलों के सर्वे का मुद्दा उठाते हुए फिरोजिया ने मंच से कहा की अपने इलाके के कांग्रेस नेताओं को बुलाओ ओर उन्हें विधायक को बुलाने का कहो और उन्हें ऊंगली करो। जो नेता हैं, उन्हें एक्सपोस करो, नंगा कर दो। हम 370 हटा सकते हैं, तो कमलनाथ सरकार भी गिरा सकते हैं। फिरोजिया के द्वारा ऊंगली करने और नंगा करने जैसे शब्द कहीं न कहीं एक सांसद के द्वारा बोलना मर्यादा को पार करने के समान है।

Read More: जाति मामले में छानबीन कमेटी की कार्रवाई पर अजीत जोगी ने उठाए सवाल, सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

Web Title : mp anil firojiya's Controversial statement on Congress MLA

जरूर देखिये