सांसद के बेटे ने क्लब की दीवार में घुसा दी कार, बिना सफाई मांगे एमपी ने पीएम को किया ट्वीट.. देखिए | mp's son rams car into wall in kolkata

सांसद के बेटे ने क्लब की दीवार में घुसा दी कार, बिना सफाई मांगे एमपी ने पीएम को किया ट्वीट.. देखिए

सांसद के बेटे ने क्लब की दीवार में घुसा दी कार, बिना सफाई मांगे एमपी ने पीएम को किया ट्वीट.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 16, 2019/5:03 am IST

नई दिल्ली। भाजपा सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने आकाश मुखर्जी ने गुरुवार को कोलकात में एक क्लब की दीवार को कार से टक्कर मार दी। पुलिस ने आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आकाश पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है। इस घटना के बाद सांसद गांगुली ने बिना सफाई मांगे ही इस घटना के बारे में पीएम मोदी को ट्वीट किया है।

पढ़ें- बाढ़ में बह गई थी कार, दो शिक्षिका और चालक का शव बर…

उन्होंने लिखा कि मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे। कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए।

पढ़ें- लद्दाख में ‘जश्न-ए-आजादी’ का जश्न, पारंपरिक नृत्य क…

बता दें हादसा गुरुवार देर रात की है, जो रूपा गांगुली के घर के करीब हुआ। हादसे में उनके बेटे आकाश की जान बाल बाल बच गई। आकाश ने कार से रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब की बाउंड्री वाल में टक्कर मारी। इसके बाद दीवार का हिस्सा कार पर गिर गया। आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई।

पटरियों में भरा पानी, कई ट्रेनें रद्द

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/znhbgL4Vzv0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers