बैनर पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने PM मोदी समेत इन दो मुख्यमंत्रियों को बताया दुश्मन, जनआंदोलन करने लोगों से की अपील | Naxalites called enemy of PM Modi including CG CM and odisha CM

बैनर पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने PM मोदी समेत इन दो मुख्यमंत्रियों को बताया दुश्मन, जनआंदोलन करने लोगों से की अपील

बैनर पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने PM मोदी समेत इन दो मुख्यमंत्रियों को बताया दुश्मन, जनआंदोलन करने लोगों से की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 25, 2019/7:55 am IST

धमतरी। धमतरी के बोरई इलाके में नक्सलियों ने बैरन पोस्टर चस्पा कर एक बार फिर अपनी उपस्थित दर्ज कराई है। बैरन पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने पीएम मोदी समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री और ओड़िसा के मुख्यमंत्री को दुश्मन बताया है। वहीं, जनआंदोलन करने लोगों से अपील की है।

Read More News:सांप काटने से जिला अस्पताल की डॉ रचना शुक्ला की मौत, हॉस्पिटल में न…

मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने बोरई इलाके के परसागुड़ा- सांकरा रोड पर पेड़ गिराकर रास्ता बंद कर दिया। वहीं, बैनर पोस्टर छोड़ा है। जिसमें नक्सलियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को फासीवादी बताया है।

Read More News:सीएम ने कहा वे हार गए तो अंगूर खट्टे हैं, सरकार की नीतियों पर जनता ने लगाई मुहर

भाकपा माओवादी की मैनपुर नुआपाड़ा डिविजन कमेटी की तरफ से यह बैनर पोस्टर जारी हुआ है। पोस्टर के जरिए तीनों बड़े नेताओ को अपना दुश्मन बताया है। नक्सलियों ने लोगों को सरकार के खिलाफ जनआंदोलन तेज करने की अपील की है। साथ ही 25 अक्टूबर के बंद आह्वान सफल बनने की अपली आम जन लोगों से की है। नक्सली हरकत की खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से पेड़ हटाया और रोड खोला। सभी नक्सली पोस्टरों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0TTn-OkSXG8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers