नक्सलियों ने अपने पूर्व साथी को उतारा मौत के घाट, इधर IED की चपेट में आकर चरवाहे की मौत | Naxalites put their former partner to death, here shepherd died after being hit by IED

नक्सलियों ने अपने पूर्व साथी को उतारा मौत के घाट, इधर IED की चपेट में आकर चरवाहे की मौत

नक्सलियों ने अपने पूर्व साथी को उतारा मौत के घाट, इधर IED की चपेट में आकर चरवाहे की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 20, 2021/5:42 am IST

बीजापुर, बलरामपुर। नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में नक्सलियों ने अपने पूर्व साथी की बेरहमी से हत्या कर दी। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने युवक की लाश बरामद की। एसपी कमललोचन कश्यप ने इसकी पुष्टि की है।

Read More News: 26 जुलाई से 11वीं-12वीं और 5 अगस्त से 9वीं-10 वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

जानकारी के अनुसार बीजापुर जिले के गंगालूर गांव निवासी गुड्डु वंजम की नक्सलियों ने हत्या कर दी। मृतक 9 सालों से नक्सली संगठन से जुड़ा हुआ था। तेलंगाना के नक्सलियों के साथ भी काम किया। लाल आतंक का रास्ता छोड़कर सामान्य जीवन जी रहे थे।

Read More News:  चुनावी चक्रव्यूह…MP तैयार! कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में मचे हाहाकार के बाद जनता का मिजाज सरकार के काम पर मुहर लगाएगी? 

मृतक गुड्डु वंजम अपने गांव में खेती किसानी का काम कर रहा था, इस बीच नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी। नक्सली संगठन गंगालूर एरिया कमेटी ने पर्चा जारी कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। डीआरजी में भर्ती होकर अत्याचार करने का आरोप लगाया है।

बलरामपुर में आईईडी की चपेट में आकर चरवाहे की मौत

बलरामपुर में आईईडी की चपेट में आने से चरवाहे की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने जवानों को नुकसान बनाने के इरादे से आईईडी लगाया था। आईईडी ब्लास्ट होने का यह मामला छत्तीसगढ़-झारखण्ड की सीमा का है। सूत्रों की माने तो नक्सलियों ने परिजनों को मृतक का शव दिया। मृतक चरवाहा सामरी थाना क्षेत्र के पीपरढाबा का निवासी था।

Read More News:  नकली नोट-ड्रग्स…नई मंडी! इन कारोबार को रोकने के लिए क्या कर रही है शासन-प्रशासन?

 
Flowers