दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी | New twist in the double murder case of innocents, Issue of inquiry orders on 5 points now

दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 17, 2019/6:22 am IST

सतना। चित्रकूट में मासूमों के दोहरे हत्याकांड के मामले में जांच को लेकर नया मोड़ आ गया है। जिला प्रशासन की ओर से 25 फरवरी को जारी हुए 9 बिंदुओं में जांच के पुराने आदेश को रद्द कर 14 मार्च को 5 बिंदुओ पर जांच के नए आदेश को जारी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कलेक्टर के इस संशोधित आदेश को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:अब इलाके में बेहतर होगी सुरक्षा व्यवस्था, आरक्षक स्तर के कर्मचारियों को मजबूत करने की नई 

आरोप लग रहा है कि नए आदेश में पुलिस की लापरवाही उजागर करने वाले सभी बिंदुओं को हटा दिया गया है, और मजिस्ट्रियल जांच की आंच से पुलिस को बचाया जा रहा है। सवाल ये भी उठ रहा है कि 4 पुलिस कर्मियों का निलंबन खत्म कर बहाल भी कर दिया गया है। एक महीने बीतने के बाद भी संवेदनशील मामले की जांच शुरू नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में CBI जांच की मांग

पूरे मामले में सरकार और जिला प्रशासन बैकफुट है, जांच बिंदु हटाने को लेकर कलेक्टर बातचीत तक करने से इंकार कर दिया। वहीं, इलाके के विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से बात कर सभी 9 बिंदुओं की जांच कराने की कोशिश करेंगे। और IG से बात कर निलंबित कर्मचारियों की बहाली को निरस्त कराएंगे।

 
Flowers