धमतरी में कड़ी सुरक्षा के बीच मनेगा नए साल का जश्न | New year celebration will be celebrated in Dhamtari amid tight security

धमतरी में कड़ी सुरक्षा के बीच मनेगा नए साल का जश्न

धमतरी में कड़ी सुरक्षा के बीच मनेगा नए साल का जश्न

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 29, 2019/6:47 am IST

धमतरी, छत्तीसगढ़। धमतरी में नए साल का जश्न मनाने की तैयारियां शुरू हो गई है। इस दौरान कई घटनाएं भी सामने आती रहती है जिसकी वजह से नए साल का जश्न फीका पड़ जाता है। वही पुलिस महकमे के भी पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में धमतरी पुलिस नए साल के जश्न की तैयार को लेकर सजगता बरत रही है।

पढ़ें- 8 जनवरी तक जारी रहेगा ठंड का कहर, छत्तीसगढ़ सहित मध्य भारत के कई राज्यों में रेड अलर्ट

धमतरी में गंगरेल सबसे बड़ा पिकनिक स्पॉट है जिसके चलते लोग प्रदेश भर से यहां घूमने आते है। पुलिस विभाग भी अभी से सुरक्षा के इंतेजाम कर रही है। बता दें गंगरेल के अलावा यहां माडमसिल्ली। नरहरा धाम भी पिकनिक स्पॉट है और यहां भी पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम का दावा कर रही है।

पढ़ें- अमरकंटक, मैनपाट में बिछी बर्फ की चादर, 1 डिग्री बना है न्यूनतम तापम…

दरअसल धमतरी में हर साल की तरह इस साल भी नए साल को लेकर शहर के कई जगह बड़े-बड़े आयोजन होंगे जिसको लेकर जिला पुलिस महकमा काफी अलर्ट है। वहीं सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने शहर के तमाम चौक चैराहों में जवान तैनात कर दिए हैं और शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करने वालों पर भी पुलिस ने पैनी नजर रखे हुए है। वहीं वारदात करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है और नए साल को लेकर पुलिस प्रशासन ने इस पर्व को शांति ढंग से मनाने की अपील की है।

पढ़ें- केशकाल घाट पर कांग्रेस MLA के रिश्तेदार की गाड़ी पलटी, दर्दनाक हादस…

शीत लहर की चपेट में छत्तीसगढ़