पीएम की अगवानी के लिए नहीं पहुंचा कोई मंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री पवैया ने बताया प्रोटोकाल का उल्लंघन | No minister reached for PM's reception pavaiya said violation of protocol

पीएम की अगवानी के लिए नहीं पहुंचा कोई मंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री पवैया ने बताया प्रोटोकाल का उल्लंघन

पीएम की अगवानी के लिए नहीं पहुंचा कोई मंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री पवैया ने बताया प्रोटोकाल का उल्लंघन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 15, 2019/8:54 am IST

ग्वालियर। झांसी रवाना होने के पहले पीएम नरेंद्र मोदी कुछ ग्वालियर एयरफोर्स स्टेशन पर रुके। इस दौरान प्रदेश सरकार का कोई भी मंत्री, विधायक उन्हें रिसीव करने नही पहुंचा । ऐसे में पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कमलनाथ सरकार की अलोचना की है। जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि भले ही यूपीए की सरकार रही हो,लेकिन उनकी सरकार का मंत्री हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर बड़े पद पर बैठे मंत्रियों और प्रधानमंत्री को रिसीव करने के लिए जाता था। लेकिन आज कमलनाथ सरकार का कोई भी मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी की आगवानी के लिए नहीं आया है, ये दुखद है।

ये भी पढ़े- सीएम भूपेश बघेल ने किया खुलासा, झीरमघाटी में तत्कालीन सरकार ने फेक न्यूज का लिया था

वहीं जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि पुलवामा में जो आंतकी हमला हुआ है, उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी क्षुब्ध है,ये उनके चेहरे से ही वयां हो रहा है। लेकिन वह पकिस्तान से इस कायराना हरकत का बदल लेगें। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर के एयरफोर्स स्टेशन पर कुछ देर ठहरे, यहां से उन्हें झांसी के लिए रवाना होना था। इस दौरान बीजेपी से माया सिंह, जयभान सिंह पवैया, मेयर विवेक शेजवलकर सहित प्रशासनिक आधिकारियों ने उनकी आगवानी की ।

 
Flowers