शराब की होम डिलीवरी में संकट, अब नई बुकिंग के ऑर्डर अटके, एडवांस देने के बाद भी लोग दिनभर शराब के लिए तरसे | Now orders for new bookings are stuck, even after giving advance people yearn for liquor

शराब की होम डिलीवरी में संकट, अब नई बुकिंग के ऑर्डर अटके, एडवांस देने के बाद भी लोग दिनभर शराब के लिए तरसे

शराब की होम डिलीवरी में संकट, अब नई बुकिंग के ऑर्डर अटके, एडवांस देने के बाद भी लोग दिनभर शराब के लिए तरसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 12, 2021/3:40 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना लॉकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग ने सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी। लेकिन हर दिन लोगों शराब की होम डिलीवरी में दिक्कते हो रही है। आलम यह है कि एडवांस बुकिंग के बाद भी लोगों को शराब नहीं मिल पा रही है। जबकि मंत्री कवासी लखमा ने कहा था कि समस्या को सुलझा लिया गया है।

Read More News: संदेश…मध्यप्रदेश की राजनीति में हिमंत बिस्व सरमा साबित होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया?

बता दें कि पहले दिन CSMCL एप और पोर्टल में एक लाख से ज्यादा लोगों ने अपना नाम और मोबाइल नम्बर डालकर रजिस्ट्रेशन किया। इसके तुरंत बाद पैसा जमा करने के बाद भी शराब की होम डिलीवरी नहीं हो पाई। मंत्री और आबकारी विभाग के अधिकारियों ने दावा किया कि दूसरे दिन सभी समस्या को सुलझा लिया गया है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल को किया ट्वीट, कहा- वर्चुअल मीटिंग के लिए 3 दिन बाद लिंक भेजना अशोभनीय

लेकिन दूसरे दिन भी व्यवस्था जस की तस बनी रही। एडवांस बुकिंग के बाद भी मदिरा प्रेमी शराब के लिए तरसे रहे। इसकी के साथ नई बुकिंग के आर्डर भी अटक गए हैं। बता दें कि सवा करोड़ की शराब डिलीवरी सिस्टम में जाम हो गया है। अकाउंट से पैसे काटने के बाद भी डिलीवरी नहीं हो पा रही है। स्लो सर्वर सुधरा लेकिन एडवांस डिस्पैच धीमा हो गया है।

Read More News: व्यवस्थाओं की समीक्षा, कहा- कोरोना का टैस्ट हर नागरिक का अधिकार