कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा- वचन पत्र का एक भी काम नहीं हुआ पूरा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 Jun 2019 12:43 PM, Updated On 17 Jun 2019 12:23 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर जहां एक ओर कांग्रेस उनके कार्यकाल की प्रदेश भर में उपलब्धियां गिना रही हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी कमलनाथ सरकार की कमियां गिनाने में जुटी हुई है। इसी क्रम में मध्यप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि कांग्रेस सरकार ने 6 महीने में प्रदेश की जनता को छठी का दूध याद दिलाया है।

ये भी पढ़ें: उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमलनाथ सरकार की गिनाई उपलब्धियां

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस दूसरों पर आरोप लगाकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रही है, और कर्जमाफी के दूसरे चरण की शुरुआत का विज्ञापन साफ बताता है कि राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता से झूठ बोला है। इसके साथ ही कहा कि किसानों को टोपी पहनाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है, और किसानों और बेरोजगार युवाओं से कांग्रेस सरकार ने छल किया है।

ये भी पढ़ें: इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल

नरोत्तम मिश्रा ने ये भी कहा कि कांग्रेस सरकार ने 6 महीने में वचन पत्र के एक भी वादा पूरा नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि जय किसान ऋण योजना के जरिये किसानों का कर्ज माफ हुआ है। इस एक योजना से दो लाभ दिए गए हैं, पहला लाभ को-ऑपरेटिव सेक्टर की बैंक को इस योजना से मजबूत किया गया है। दूसरा किसानों का कर्ज माफ हुआ है। साथ ही बुजुर्गों को पेंशन योजना का लाभ दिया गया है, और मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि में बढ़ोतरी की गई है।

Web Title : On completion of 6 months of Kamalnath government, the former cabinet minister said that none of the promissory note was fulfilled.

जरूर देखिये