प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- आपूर्ति और खपत को कर रहे मैच | On the availability of oxygen in the state, Minister Vishwas Sarang said - Oxygen is our challenge

प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- आपूर्ति और खपत को कर रहे मैच

प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- आपूर्ति और खपत को कर रहे मैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 22, 2021/7:18 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के साथ-साथ प्रदेश सरकार अस्पताल में सुविधाओं पर पुरा ध्यान दे रही है। ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने के लिए सरकार हर स्तर से जुटी हुई है।

Read More News: ‘छत्तीसगढ़ में कल से खुलेंगी शराब दुकानें’ वाला IBC24 का पुराना वीडियो किया जा रहा वायरल, भ्रम फैलाने शरारती तत्वों की करतूत..जानिए सच्चाई

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ऑक्सीजन हमारे लिए चुनौती है। हम आपूर्ति और खपत को मैच कर रहे है। ऑक्सीजन की उपलब्धता बल्कि परिवहन करना भी एक चुनौती। कल लगभग 410 में मीट्रिक टन ऑक्सीजन उपलब्ध थी, जबकि 400 मीट्रिक खपत हुईएपर आगे के लिए चुनौती है।

Read More News: बढ़ रहा कोरोना..टूट रहा सब्र! शहर-शहर कोरोना का कहर

कोरोना की स्थिति पर हो रही बैठक
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग कोरोना की स्थिति पर बैठक ले रहे हैं। खासकर राजधानी भोपाल मंे कोरोना के रोकथाम और समस्याओं पर चर्चा हो रही है। मंत्री के बैठक में बड़े अस्पताल संचालकों भी शामिल हुए हैं। अस्पतालों में कोविड की व्यवस्थाओं पर चर्चा हो रही है। इस बैठक में कलेक्टर अविनाश लवानिया भी मौजूद हैं।

Read More News: बस्तर में एयर स्ट्राइक ? नक्सलियों ने किया बमबारी का दावा, पुलिस ने बताया पैंतरा