कोविड-19 से सूरत में बुजुर्ग की मौत, एक ही दिन में तीसरी मौत, आंकड़ा पहुंचा 7 | One #COVID19 positive patient, male 69 yrs, died today in Surat hospital.

कोविड-19 से सूरत में बुजुर्ग की मौत, एक ही दिन में तीसरी मौत, आंकड़ा पहुंचा 7

कोविड-19 से सूरत में बुजुर्ग की मौत, एक ही दिन में तीसरी मौत, आंकड़ा पहुंचा 7

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 22, 2020/11:00 am IST

नई दिल्ली: भारत में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आज एक ही दिन में तीन लोगों की मौत हो गई। इसके साथ भारत में कोरोना से मरने वालों कर संख्या सात हो गई है। बता दें कि आज ही एक बुजुर्ग की मुंबई, एक युवक की पटना में और अब खबर आ रही है कि सूरत में एक युवक की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई।

Read More: जनता कर्फ्यू के दौरान पिकनिक मनाने गए थे 5 दोस्त, तालाब में डूबकर दो की मौत

मिली जानकारी के अनुसार सूरत में रविवार को एक 69 साल के बुजुर्ग की कोविड-19 से मौत हो गई। बताया गया कि पुष्टि होने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, जहां आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, वड़ोदरा में भी एक संदिग्ध महिला की मौत हो गई है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें कि महिला की अभी तक कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Read More: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यवाहक सीएम को दिया अपना पूर्ण समर्थन, राज्यपाल से भी की अपील

बता दें कि कोविड-19 से अब तक दुनिया में 13,069 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 308,592 लोग अभी भी प्रभावित हैं। बात भारत की करें तो यहां अब तक कोविड-19 प्रभावित 332 लोग पाए गए हैं, जिनमें से 24 लोगों को रिकवर कर लिया गया है और 303 लोगों का उपचार अभी भी जारी है।

Read More: अगर आप भी कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम, तो मददगार साबित होगा जियो का ये प्लान, हाई स्पीड के साथ मिलेगा भरपूर डेटा

गौरतलब है कि ‘जनता कर्फ्यू’ शुरु, आम दिनों में सड़कों पर दिखने वाली गतिविधियां थमीं, पीएम मोदी की अपील का व्यापक असर कोविड-19 को लेकर विश्व में हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। चीन के वुहान से फैली महामारी कोविड-19 के मरीजों की संख्या भारत में भी बढ़ती जा रही है। इसके वायरस के प्रसार को रोकने के के लिए पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में रविवार 22 मार्च को भारत में जनता कर्फ्यू की अपील की है। सुबह 7 बजे से शुरु होकर यह आज रात नौ बजे तक जारी रहेगा।

Read More: कोविड-19 से दो और लोगों की मौत, भारत में इस वायरस से मरने वालों की संख्या हुई 6