इंदौर में एक और कोरोना मरीज की थमी सांसें, मध्यप्रदेश में अब तक 12 की मौत | one more corona Positive person died in Indore Madhya Pradesh

इंदौर में एक और कोरोना मरीज की थमी सांसें, मध्यप्रदेश में अब तक 12 की मौत

इंदौर में एक और कोरोना मरीज की थमी सांसें, मध्यप्रदेश में अब तक 12 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 5, 2020/9:49 am IST

इंदौर: शासन प्रशासन के अथक प्रयासों के बावजूद मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में एक कोरोना संक्रमित की सांसे थम गई। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 12 पहुंच गया है। जबकि अकेले इंदौर में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। मौत की पुष्टि सीएमएचओ प्रवीण जाड़िया ने की है।

Read More: कांग्रेस ने पूर्व CM डा. रमन सिंह पर कसा तंज, कहा- अभी तक “स्वयं सेवा” की इच्छा जाहिर नहीं की, डॉक्टर की डिग्री तो असली है न?

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। वर्तमान में मध्यप्रदेश में कुल 171 कोरोना संक्रमित हैं, जिनमें से 12 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरे भारत की बात करें तो यहां कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3200 से पार पहुंच चुका है और मरने वालों की संख्या 100 के करीब पहुंच चुकी है।

Read More: पीएम मोदी ने कोरोना संकट पर चर्चा के लिए दो पूर्व राष्ट्रपतियों, दो पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित प्रमुख नेताओं को बुलाया

 
Flowers