पुलिस हिरासत में एक और मौत, विधायक ने समर्थकों सहित किया थाने का घेराव | One more death in police custody Legislator surrounded the police station with supporters

पुलिस हिरासत में एक और मौत, विधायक ने समर्थकों सहित किया थाने का घेराव

पुलिस हिरासत में एक और मौत, विधायक ने समर्थकों सहित किया थाने का घेराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 2, 2019/1:35 am IST

नरसिंहपुर। प्रदेश में एक बार फिर पुलिस कस्टडी में मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। विधायक जालम सिंह ने भी पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है।

ये भी पढ़ें- पाक में सिख लड़की के धर्म परिवर्तन के बाद निकाह मामले में सख्ती, 8 …

मामला नरसिंहपुर के नयागांव इलाके का है। पुलिस ने जुए की फड़ पर छापा मारकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस चौकी में वीरेंद्र पटेल नाम के आरोपी की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़ें- जब मोदी के अंग्रेजी की ट्रंप ने की तारीफ, और फिर लगने लगे ठहाके

परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं क्षेत्रीय विधायक जालम सिंह ने पुलिस और प्रदेश की सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने की घेराबंदी की है। पुलिस अधिकारी ने आरोपों को खारिज करते हुए उच्चस्तरीय जांच की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3CB4rpHYD5o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers