OP गुप्ता ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया नाबालिग का रेप, घिनौने करतूत को अंजाम देने किया सरकारी बंगले का उपयोग | OP Gupta Attempt rape with minor in the name of wedding in Government Banglow

OP गुप्ता ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया नाबालिग का रेप, घिनौने करतूत को अंजाम देने किया सरकारी बंगले का उपयोग

OP गुप्ता ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया नाबालिग का रेप, घिनौने करतूत को अंजाम देने किया सरकारी बंगले का उपयोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 9, 2020/6:43 am IST

रायपुर: पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के पीए रहे ओपी गुप्ता को पुलिस ने बुधवार देर रात उनके घर से गिरफ्तार किया था। बता दें कि ओपी गुप्ता पर नाबालिग से यौन शोषण का आरोप है। मामले में अब पुलिस विभाग ने बड़ा खुलासा किया है। बताया गया कि ओपी गुप्ता ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ अनाचार किया था।

Read More: बगदाद के ग्रीन जोन में हमला, विदेशी दूतावास के पास दागे गए दो रॉकेट

मामले में खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि ओपी गुप्ता तीन साल से नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। गुप्ता ने या रायपुर निवास और सरकारी बंगले में इस घिनौने करतूत को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस ने यह भी बताया कि जब पीड़िता शिकायत करने की बात कहती तो उसे डरा धमका कर शांत कर दिया जाता था।

Read More: जब तक मैं राष्ट्रपति हूं, ईरान को परमाणु हथियार रखने की अनुमति कभी नहीं दी जाएगी: ट्रम्प

गौरतलब है कि पीड़िता ने ओपी गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मजबूरी का फायदा उठाकर गुप्ता ने कई बार उसका यौन शोषण किया है। बताया यह भी जा रहा है कि ओपी गुप्ता ने पीड़िता का दो बार अबॉर्शन करवाया है। मामले में पीड़िता ने बीते दिनों शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने ओपी गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

Read More: धमाके के बाद आसमान में उछलते रहे सिलेंडर, स्कूल बस में मौजूद बच्चों को निकाला गया सुरक्षित.. देखें वीडियो

 
Flowers