#IBC24AgainstDrugs: नशेड़ियों का खुला खेल, ड्रग्स की डरावनी तस्वीर, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ | Open game of drug addicts, scary picture of drugs, fear of police not seen

#IBC24AgainstDrugs: नशेड़ियों का खुला खेल, ड्रग्स की डरावनी तस्वीर, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ

#IBC24AgainstDrugs: नशेड़ियों का खुला खेल, ड्रग्स की डरावनी तस्वीर, नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 8, 2020/1:07 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के साथ पुलिस भी लगातार नशा कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, लेकिन अभी भी नशा बेचने वाले अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ नहीं बन पाया है।

 

पढ़ें- मंडला में मिला डॉयनासोर का अंडा, फुटबॉल समझकर खेल रहे थे बच्चे, 6 करोड़ साल पुराना होने का दावा

IBC24 आपको चौंकाने वाले 3 वीडियो दिखा रहा है। पहली वीडियो में युवक खुलेआम ढाई किलो से ज्यादा गांजा और नशे का सामान लेकर बैठा है और बता रहा है कि सोंडोंगरी से इसे खरीद कर लाया है, युवक बता रहा है वो मुकेश बनिया नामक व्यक्ति के लिए यह सारा नशा डिलीवर कर रहा है।

पढ़ें- राशन कार्डधारियों को बड़ा झटका, सरकार ने रद्द किए 4…

दूसरा वीडियो आरोपी का है जो हत्या के प्रयास में जेल से बंद था और कुछ दिनों की जमानत में बाहर आया है, आरोपी दूसरे गैंग पर दबदबा बनाने युवक को बेहरमी में बैट से मार रहा है, और वीडियो बना कर उसे वायरल करने की बात कह रहा है।

पढ़ें- लाखों कर्मचारियों को बड़ा झटका, DA पर भी लगी रोक.. …

तीसरे वीडियो में मार खाने वाला युवक एक अन्य युवक का नाम ले रहा है जो आपराधिक मामलों में आरोपी है। युवक कह रहा है कि वो जल्द ही कुछ लोगों पर जानलेवा हमला करने वाला है।

पढ़ें- अमेरिका में कमला हैरिस की जीत, तमिलनाडु में जश्न मे…

तीनों वीडियो से देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के मन मे पुलिस का ख़ौफ़ खत्म हो गया है। हत्या के प्रयास में जेल काटने वाला आरोपी जमानत में बाहर आने पर एक बार फिर अपराध कर खुलेआम घूम रहा है। इससे शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है।

 

 

 
Flowers