नाबालिग सर्वेंट का दैहिक शोषण करने वाले एसआई के बर्खास्तगी के आदेश, सीएम ने कहा- विभागीय जांच की भी जरुरत नहीं | Order for dismissal of SI who exploits minor servants CM said- no need for departmental inquiry

नाबालिग सर्वेंट का दैहिक शोषण करने वाले एसआई के बर्खास्तगी के आदेश, सीएम ने कहा- विभागीय जांच की भी जरुरत नहीं

नाबालिग सर्वेंट का दैहिक शोषण करने वाले एसआई के बर्खास्तगी के आदेश, सीएम ने कहा- विभागीय जांच की भी जरुरत नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 22, 2020/6:57 am IST

भोपाल। अपराधियों के खिलाफ शिवराज सरकार सख्त रुख जारी है । उज्जैन में नाबालिग नौकरानी का दैहिक शोषण  के आरोपी  आबकारी उप निरीक्षक पंकज जैन को नौकरी से बर्खास्तगी के आदेश सीएम शिवराज ने दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों को जानकारी देते हुए कहा की इस मामले में विभागीय जांच भी नहीं की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, उद्यानिकी फसलों के बीमा प्रस्ताव

मध्यप्रदेश में उज्जैन की नीलगंगा थाना पुलिस ने एक्साइज विभाग में सब इंस्पेक्टर पंकज जैन को मंगलवार के दिन होटल मधुबन से एक नाबालिग के साथ गिरफ्तार किया है। किशोरी की शिकायत पर ही पुलिस ने सब इंस्पेक्टर को होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया। किशोरी का आरोप है कि अधिकारी उसके साथ पिछले 10 महीने से गंदी हरकत कर रहा था। आरोपी सब इंस्पेक्टर के साथ होटल के दो कर्मचारी भी गिरफ्तार किए गए थे ।

ये भी पढ़ें- RSS लगाएगा डिजिटल प्लेटफार्म पर शाखाएं, केंद्र-राज्य सरकारों के कामकाज की जा रही समीक्षा

नाबालिग ने बताया था कि वह सब इंस्पेक्टर पंकज जैन के घर पर काम करती है। इसी का फायदा उठाकर सब इंस्पेक्टर पिछले 10 महीने से उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा है। पुलिस के मुताबिक लड़की का लंबे समय से सब इंस्पेक्टर के घर आना-जाना रहा है, क्योंकि पहले उसकी मां वहां काम करती थी।

 
Flowers