एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुरू किया पूजा- पाठ, राहुल को पीएम बनाने विशेष यज्ञ-हवन का आयोजन

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 22 May 2019 12:59 PM, Updated On 22 May 2019 12:59 PM

इंदौर । जिले में बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए विशेष पूजा अर्चना की। पंढरीनाथ इलाके में प्राचीन भेरू नाथ मंदिर में यज्ञ किया गया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भगवान से जीत की मनोकामना की है। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए विशेष यज्ञ-हवन किया ।

ये भी पढ़ें- दौड़कर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में फिसला पैर, जान की बाजी लगाकर SSB ज...

कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश की सभी 29 सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होने की कामना भी भगवान से की है। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यज्ञ में आहुतियां दी । इस दौरान मुस्लिम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। कांग्रेस पदाधिकारियों के मुताबिक एग्जिट पोल कुछ भी रुझान बताए । लेकिन परिणाम आने पर कांग्रेस ही जीतेगी और हम चाहते है, कि हमारे प्रधानमंत्री राहुल गांधी बने।

ये भी पढ़ें- आरंग ब्लॉक के भोरिंग गांव में हाथियों ने डाला डेरा, ग्रामीणों में द...

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह और नकुलनाथ समेत तमाम सभी कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हों । बता दें कि इस मंदिर में पूजा और यज्ञ करने का विशेष महत्व है। यहां सच्चे दिल से जो भी मनोकामना मांगी जाती है, वो पूरी होती है। लिहाजा हमें पूरा विश्वास है, देश के सभी राज्यों में कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

Web Title : Organizing special yagya-havan for making Rahul Gandhi PM

जरूर देखिये