नगर पालिकाओं में एल्डरमैन की नियुक्ति के बाद सामने आयी नाराजगी, कांग्रेस नेता ने कहा भाजपा से आए लोगों को मिला महत्व | Outrage over the appointment of alderman in the municipalities,

नगर पालिकाओं में एल्डरमैन की नियुक्ति के बाद सामने आयी नाराजगी, कांग्रेस नेता ने कहा भाजपा से आए लोगों को मिला महत्व

नगर पालिकाओं में एल्डरमैन की नियुक्ति के बाद सामने आयी नाराजगी, कांग्रेस नेता ने कहा भाजपा से आए लोगों को मिला महत्व

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 10, 2019/8:07 am IST

कोरिया। प्रदेश के नगर परिषद और नगर पंचायतों में मनोनीत पार्षदों की नियुक्ति का आदेश नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने जारी कर दिया है। प्रदेश के 27 जिलों के नगरीय निकायों में सैकड़ों की संख्या में एल्डरमैन का मनोनयन किया गया है।

read more: बीजेपी प्रवक्ता की कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को नसीहत, अब बीजेपी भी मैदान पर उतरी

वहीं कोरिया जिले में एल्डरमैन की सूची जारी होते ही नाराजगी सामने आई है। शिवपुर चरचा नगरपालिका के लिए मनोनीत पार्षदों के नामों को लेकर कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होने सोशल मीडिया में अपनी नाराजगी का इजहार किया है। जिसमें उन्होने जीत दिलाने वाले कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं मिलने की बात कही है।

read more: प्रेमी के गम में प्रेमिका ने लगाई फांसी, दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या

उन्होने कहा है कि चापलूस लोगों को महत्व मिला है जिसके कारण भाजपा से आये लोग एल्डरमैन बने हैं। नगर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र यादव ने फेसबुक पर नाराजगी व्यक्त करते हुए यह बात कही है। बता दें कि कोरिया जिले में बैकुंठपुर और शिवपुर चरचा नगरपालिका में मनोनीत पार्षदों के नाम तक कर दिए गए हैं। वहीं मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका की सूची अभी भी अटकी है।

read more: मायके गई पत्नी को लेने गए युवक को मिली मौत, सूने मकान में मिली थी युवक की लाश

बैकुंठपुर नगर पालिका में मनोज दुबे, युसुफ अंसारी, प्रवीर भट्टाचार्य, रामायण, राजीव गुप्ता को पार्षद मनोनीत किया गया है। वहीं शिवपुर चरचा में सुश्री कंचन मिश्रा, सुहेल अहमद, रामसिंह, विक्रांत सिंह, संजय शर्मा को मनोनीत पार्षद बनाया गया है।

 
Flowers