पाकिस्तानी छात्र का छलका दर्द, कहा- कुछ तो शर्म करो पाक सरकार, भारत से सीख लो | Pakistani student's rushed pain, said- Shame something, Pak government, learn from India

पाकिस्तानी छात्र का छलका दर्द, कहा- कुछ तो शर्म करो पाक सरकार, भारत से सीख लो

पाकिस्तानी छात्र का छलका दर्द, कहा- कुछ तो शर्म करो पाक सरकार, भारत से सीख लो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 4, 2020/10:12 am IST

नई दिल्ली। चीन के वुहान में फंसे पाकिस्तानी छात्रों को वापस अपने देश लाने से पाक पीएम इमरान खान के मना कर दिया है। इमरान के इस फैसले का जमकर विरोध किया जा रहा है। चीन में फंसे पाकिस्तानी छात्रों के सामने भारतीय छात्रों को जब भारत रवाना किया गया तो छात्रों को अपनी सरकार के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। छात्रों ने एक वीडियो बनाया है जिसे सोशल मीडिया में शेयर किया गया है।

पढ़ें- सार्वजनिक जगह पर कपल बना रहा था शारीरिक संबंध, पुलिस के आने के बाद भी नहीं मा…

वीडियो बनाते हुए छात्र कह रहा है कि भारतीय दूतावास से यहां फंसे छात्रों को वापस उनके देश भेजे जा रहे हैं। बांग्लादेश की भी छात्र आज यहां से रवाना हो जाएंगे।

पढ़ें- हालात ऐसे हैं कि यहां 16 साल की लड़कियां कर रहीं देह व्यापार, मिलते

पाक स्टूडेंट ने कहा कि एक हम हैं पाकिस्तानी छात्र, जो फंसे हुए हैं जिसकी सरकार कहती है कि आप जिंदा रहो, मरो, संक्रमण होता है तो हो जाए, न हम आपको स्वदेश लाएंगे और न ही कोई सुविधा देंगे। आपको शर्म आनी चाहिए पाक सरकार, आपको भारत से कुछ सीखने की जरूरत है कि वह किस तरह अपने नागरिकों की मदद करती है।

पढ़ें- पीओके में फौज तैनात कर पाकिस्तान का दावा, पाक में विलय का कोई प्रस्…

गौरतलब है पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने चीन से अपने स्टूडेंट्स को लाने का फैसला करते हुए कहा कि अगर हम लोगों को वहां से निकालने का गैर-जिम्मेदाराना काम करते हैं तो यह वायरस जंगल में आग की तरह पूरी दुनिया में फैल जाएगा।