बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने रौंदा, भड़के लोगों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा | People created ruckus by keeping dead bodies on the road after man death in accident

बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने रौंदा, भड़के लोगों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा

बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने रौंदा, भड़के लोगों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 15, 2020/6:30 am IST

गुना। जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के खेड़ी रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैैक्टर ने बाइक को ठोकर मारकर युवक को रौंदा डाला। हादसे में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद भड़के लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर​ दिया।

Read More News: गार्डन में खेल रहे 11 साल के मासूम का अपहरण, चाकू की नोक पर अपहरणकर…

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह की बताई जा रही है। ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलते हुए युवक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Read More News: सरकार की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, जारी किया 25 DSP और दो एडिशनल SP का..

हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोपी ट्रैैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।

Read More News: गांधी स्मारक पर दुनिया का सबसे अमीर इंसान, भारतीय वेशभूषा में जेफ ब…

इधर हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर चाचौड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद परिजनों को समझाइश देकर मनाने की कोशिश की। बावजूद सड़क पर ही बैठे रहे। इधर चक्काजाम के चलते सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है।

Read More News:किसान 14 साल के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती, नहीं मिले पैसे तो कर…