पीएम मोदी भी खा गए धोखा जब 'श्रीराम' ने किया वीडियो टैग, देखें कैसे हुआ सच्चाई का खुलासा | PM Modi also cheated when Shriram tagged video See how the truth was revealed

पीएम मोदी भी खा गए धोखा जब ‘श्रीराम’ ने किया वीडियो टैग, देखें कैसे हुआ सच्चाई का खुलासा

पीएम मोदी भी खा गए धोखा जब 'श्रीराम' ने किया वीडियो टैग, देखें कैसे हुआ सच्चाई का खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:52 am IST

नई दिल्ली । लॉकडाउन की वजह से इस समय पूरा देश घरों में कैद है। ऐसे में कुछ दिन पहले लोगों की मांग पर दूरदर्शन पर दोबारा से रामायण और महाभारत का प्रसारण किया जाए। केंद्र सरकार ने लोगों की इस मांग पर दोनों धावाहिकों का पुन: प्रसारण शुरू करवा दिया। रामायण देखने को पुराना वाला रोमांच दिखाई दे रहा है। टीआरपी में भी रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

यह भी पढ़ें- छठवीं से ग्यारवीं तक के छात्रों के लिए CBSE ने किया अहम बदलाव, अगले…

सोशल मीडिया पर भी रामायण की चर्चा बढ़ते ही शरारती तत्व एक्टिव हो गए। श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का किसी अनजान शख्स ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बना डाला। फिर @TheArunGovil नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। जिसमें लिखा था, ‘आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया हूं। जय श्री राम।’। देखते ही देखते इस अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी।

यह भी पढ़ें- ट्रंप ने कहा भारत नही करता दवा की सप्लाई, तो हम भी करते जवाबी कार्र…

पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को लोगों से अपील की थी कि रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर के बाहर दिया,मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं। पीएम की इस बात का समर्थन करते हुए इस ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो जारी किया था। अरुण गोविल के फर्जी ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया ये वीडियो पीएम मोदी को टैग कर दिया गया। पीएम मोदी भी इस फर्जी अकाउंट को देख धोखा खा गए। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए आभार जता दिया। जब अपने फर्जी ट्वीटर अकाउंट की जानकारी अरुण गोविल को मिली तो उन्होंने सामने आकर पूरी सच्चाई बताई। अरुण गोविल ने बताया कि @TheArunGovil ट्विटर हैंडल फेक अकाउंट है और उनका असली ट्विटर अकाउंट हैंडल @ArunGovil12 है। इसके साथ ही अरुण गोविल ने बताया कि जल्दी ही उनका अकाउंट वेरिफाइड हो जाएगा।

इस असमंजस को दूर करने के लिए और अपनी सही आइडेंटिटी बताने के लिए ख़ुद अरुण गोविल को सामने आना पड़ा, जिसके बाद फ़र्ज़ी हैंडल चलाने वाले ने माफ़ी मांगते हुए एकाउंट का नाम बदल दिया। हालांकि, शाम को ट्विटर ने यह एकाउंट ही बंद कर दिया था।

 
Flowers