पीएम मोदी करेंगे बाबा विश्वनाथ के दर्शन, काशी की जनता को भी देंगे धन्यवाद

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 27 May 2019 07:10 AM, Updated On 27 May 2019 07:10 AM

नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव में विराट विजय हासिल करने के बाद पीएम मोदी आज वाराणसी जाएंगे और अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को जीत के बाद धन्यवाद देंगे। मोदी सुबह काशी पहुंच रहे हैं, जहां वे काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। बता दें मोदी वाराणसी से लगातार दूसरी बार सांसद चुने गए हैं और उन्होने महागठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव को 4 लाख 79 हजार वोट से हराया है।

ये भी पढ़ें- किसी ने बेटे को दिया PM का नाम, तो युवक ने चाकू से गोदकर सीने पर लिखा मोदी, जानिए लोगों के

मोदी आज काशीवासियों का जीत के बाद आभार जताएंगे।इससे पहले दूसरी बार सत्ता पाने के बाद कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली बार अपने घर गुजरात पहुंचे हैं। प्रचंड जीत के बाद अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने पीएम मोदी उनके घर गांधीनगर पहुंचे। नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की शपथ से पहले अपनी मां हीराबेन के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया ।

ये भी पढ़ें- जीत के लिए सोनिया ने रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर दिया धन्यवाद, सपा-

इससे पहले मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद पीएम मोदी खानपुर में बीजेपी के उस दफ्तर में गए जहां से उनकी यादें जुड़ी हैं। पीएम मोदी ने कभी यहीं से अपनी सियासत की शुरूआत की थी, वो संघ से बीजेपी में आए थे। बीजेपी दफ्तर में मोदी और शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

Web Title : PM Modi will visit Baba Viswanath

जरूर देखिये