दुष्कर्म के बाद महिला को दिया जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम, आरोपी फरार | Poison given to woman after rape, accused escaped death during treatment

दुष्कर्म के बाद महिला को दिया जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम, आरोपी फरार

दुष्कर्म के बाद महिला को दिया जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम, आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 13, 2020/8:47 am IST

कटनी। मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की एक और वारदात सामने आई है। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने जहर दे दिया। वहीं गंभीर हालत में अस्पताल पहुंची महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Read More News: अयोध्या में आज बनेगा 5 लाख दीये जलाने का गिनीज रिकॉर्ड, रोशनी से जगमग हुई रामनगरी

जानकारी के अनुसार यह मामला विजयराघवगढ़ क्षेत्र के चैरी गांव का मामला है। मृतिका के पति ने बताया कि वह कल देर रात खेत से गहाई कर खाना खाने घर पहुँचा। दरवाजा नही खुलने पर पड़ोसी के घर की दीवार से कूद अपने घर मे घुसा तो उसके रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। जैसे ही उसने दरवाजा को लात मार खोल कर देखा तो आरोपी धर्मेन्द्र पटेल उसकी पत्नी को जहर पिला दिया। वहीं उसे देखकर आरोपी धक्कामारकर वहां से फरार हो गया।

Read More News: 2021 की तीसरी तिमाही तक उपलब्ध हो सकता है कोविड-19 का टीका, वृद्ध लोगों पर है प्रभावी

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की तुरंत विजयराघवगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा। जहां उसे कटनी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला अस्पताल पहुंची कैमोर थाना की पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई।

Read More News: दीपावली देता हैं अंधकार से लड़ने की प्रेरणा, ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने कहा- कोरोना महामारी के दौर में इस संदेश का खास महत्व है