5 नक्सलियों को मार गिराने का पुलिस ने किया दावा, एक इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर | Police claims to have killed 5 Naxalites, a rewarded Naxalite commander surrenders

5 नक्सलियों को मार गिराने का पुलिस ने किया दावा, एक इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर

5 नक्सलियों को मार गिराने का पुलिस ने किया दावा, एक इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 26, 2021/10:02 am IST

नारायणपुर/ बलरामपुर। नक्सल प्रभावित क्षेत्र नारायणपुर में ‘ऑपरेशन संगम’ के तहत पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने दावा किया है कि 5 नक्सलियों को मार गिराया गया है, इसके साथ ही जवानों ने नक्सली कैम्प को भी ध्वस्त किया है। मौके से भारी मात्रा में नक्सली समान बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021: विधानसभा की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित, पांचवें दिन किन मुद्दों की रही…

बता दें कि यह कार्रवाई नारायणपुर और कांकेर जिले के जवानों द्वारा की गई है, नक्सलियों के विरुद्ध कार्रवाई में DRG,STF,CAF और जिला पुलिस बल के जवान शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021: फ्री वैक्सीन नहीं दे सकते तो बताएं हम व्यवस्था …

इधर बलरामपुर में फरार नक्सली कमांडर ने समर्पण कर दिया है, नक्सली कमांडर ने एसपी के समक्ष समर्पण किया है, नक्सली का नाम सीताराम घसिया है, फरार नक्सली पर 25 हजार का इनाम घोषित था, इसके खिलाफ 7 मामले दर्ज हैं, कई नक्सली गतिविधियों में फरार नक्सली शामिल था।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021, आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट 2020-21 सदन में पेश, G…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xesB_x_r4VI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>