डॉ पुनीत गुप्ता को पुलिस का नोटिस, दो दिन में उपस्थित नहीं हुए तो जारी होगा लुकआउट सर्कुलर | police Notice to Dr. Punit Gupta will not be present in two days issued lookout circular

डॉ पुनीत गुप्ता को पुलिस का नोटिस, दो दिन में उपस्थित नहीं हुए तो जारी होगा लुकआउट सर्कुलर

डॉ पुनीत गुप्ता को पुलिस का नोटिस, दो दिन में उपस्थित नहीं हुए तो जारी होगा लुकआउट सर्कुलर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 25, 2019/1:59 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तेजी से बदले घटनाक्रम के तहत राजधानी रायपुर स्थित डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता को पुलिस ने उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया है। नोटिस के तहत उन्हें दो दिन के अंदर पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं। डॉ गुप्ता पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद हैं।

डॉ गुप्ता के उपस्थित नहीं होने पर पुलिस उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करेगी। इसकी पुष्टि SSP रायपुर शेख आरिफ ने की है। बता दें कि डीकेएस अस्पताल में हुए घोटालों की जांच तेजी से चल रही है। सोमवार को जांच दल के ऑडिटर्स ने मामले से जुड़े दस्तावेजों की ऑडिटिंग शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस कम्प्यूटर में दर्ज जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर का पलटवार, कहा- हमने सोचा था 1971 के बाद खत्म गई थी गरीबी 

डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ केके सहारे ने पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पातल में गड़बड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए राजधानी के गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। शनिवार को भी पुलिस मामले को लेकर डीकेएस अस्पताल में लगभग 6 घंटे तक दस्तावेंजों की जांच करती रही है। इस दौरान जांच करते हुए कई फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क जब्त की गई।

 
Flowers