अपने ही थाने में आरोपी बना पुलिसकर्मी, अमानती जेवरात की चोरी का आरोप | Policeman becomes accused in his own police station

अपने ही थाने में आरोपी बना पुलिसकर्मी, अमानती जेवरात की चोरी का आरोप

अपने ही थाने में आरोपी बना पुलिसकर्मी, अमानती जेवरात की चोरी का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 12, 2019/1:20 am IST

रायपुर। जिले के थाना गोबरा नवापारा में पदस्थ हवालदार के खिलाफ उसी के थाने में अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है। पुलिस एसएसपी ने बताया कि आरोपी हवालदार घनश्याम कंवर साल 2012 से थाना गोबरा नवापारा में पदस्थ रहते हुए मालखाने में विभिन्न प्रकरणों में जब्त करीब डेढ़ लाख रूपये के सामान में से करीब 82 हजार रूपये का सोने चांदी का सामान गायब मिला था।

ये भी पढ़ें- मेडिकल बोर्ड ने जेल प्रशासन को दिया निर्देश, कहा- अमित जोगी की जांच…

इसका खुलासा तब हुआ जब पिछले दिनों उसका तबादला अजाक थाने में हुआ। आरोपी हवालदार ट्रांसफर पर गैंदलाल पटेल को चार्ज देने में हीला हवाला कर रहा था। जब इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी और माल चेक किया गया तो जब्त माल काफी कम मिला।

ये भी पढ़ें- चंद्रयान-2 पर कांग्रेस प्रवक्ता का विवादित बयान, कहा- चाय पार्टी कर…

जिसके बाद एसएसपी ने आरोपी हवालदार के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी हवालदार फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XT3cPI_k97U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers