बीजेपी में बड़े बदलाव की संभावना, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को हटाए जाने की चर्चा तेज | Possibility of major changes in Chhattisgarh BJP

बीजेपी में बड़े बदलाव की संभावना, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को हटाए जाने की चर्चा तेज

बीजेपी में बड़े बदलाव की संभावना, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को हटाए जाने की चर्चा तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 28, 2019/6:22 am IST

रायपुर। उपचुनाव में मिली हार के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी में बड़े बदलाव संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को हटाए जा सकता है। संगठन चुनाव में पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के उपेक्षा की भी शिकायत मिली है। जिसके चलते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बदले जाने की चर्चा तेज हो गई है।

Read More News:पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा में निराशा का माहौल जबकि कांग्रेस का…

बता दें कि उन्हीं के क्षेत्र चरामा मंडल के कार्यकर्ताओं ने उनके प्रदेश अध्यक्ष के बंगले के बाहर नारेबाजी की। इधर छत्तीसगढ़ के बाद हरिणाया चुनाव में कम सीटें मिलने से मंत्री अमित शाह छत्तीगसढ़ प्रदेश प्रभारी अनिल जैन से नाराज है। ऐसे में यह चर्चा शुरू हो गई कि अनिल जैन और विक्रम उसेंडी को हटाया जा सकता है।

Read More News:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया गौरा-गौरी पूजा, फिर बैगा से लिया सोटा

इस मामले में भाजपा के दिग्गज नेताओं का कहना है कि दंतेवाड़ा और चित्रकोट उपचुनाव में मिली हार की समीक्षा की जाएगी। साथ ही पार्टी की वर्तमान स्थिति को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

Read More News:सीएम बघेल ने कहा- इस वर्ष की दीवाली अलग है, क्योंकि इसमें छत्तीसगढ़…

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि दोनों उपचुनाव में हार के बाद नि​श्चित ही नेताओं से रायशुमारी की जरूरत है। उन क्षेत्रों में हमे परिश्रम करना पड़ेगा। राजनीति में अब हाईप्रोफाइल नहीं ​बल्कि कार्यकर्ता के रूप में लोगों के बीच जाना होगा।

 
Flowers