प्राइवेट एयरलाइन से आज शाम लाया जाएगा प्रज्ञा का शव, कमलनाथ सरकार ने की सारी व्यवस्थाएं | Pragya's body will be brought this evening by private airline, Kamal Nath government made all arrangements

प्राइवेट एयरलाइन से आज शाम लाया जाएगा प्रज्ञा का शव, कमलनाथ सरकार ने की सारी व्यवस्थाएं

प्राइवेट एयरलाइन से आज शाम लाया जाएगा प्रज्ञा का शव, कमलनाथ सरकार ने की सारी व्यवस्थाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 12, 2019/2:51 am IST

भोपाल। थाईलैंड के फुकेट शहर में छतरपुर की प्रज्ञा पालीवाल की मौत के बाद परिजनों को शव का इंतजार है। 9 अक्टूबर को थाईलैंड के फुकेट शहर में सड़क हादसे में प्रज्ञा की मौत हो गई थी। मौत की खबर जैसे ही परिजनों को लगी वह शव लाने के लिए असहाय थे। परिजनों में किसी के पास पासपोर्ट न होने की वजह से उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाई थी जिस पर मध्यप्रदेश सरकार ने तत्परता दिखाई और शव स्वदेश लाने के प्रयास किए।

पढ़ें- फूट पड़ा ग्रामीणों का गुस्सा, जब महिला के साथ इस हालत में मिले BMO,…

वहीं केंद्र सरकार ने भी गंभीरता दिखाते हुए दूतावास को आवश्यक निर्देश दिए थे जिसके बाद उम्मीद है कि आज शाम प्रज्ञा का शव दिल्ली पहुंच सकता है, प्राइवेट एजेंसी एशिया वन को शव भेजने का काम दिया गया है जिसकी एवज में मध्यप्रदेश सरकार ने एजेंसी को 2 लाख 3 हजार का भुगतान किया है।

पढ़ें- फिर विवादों में घिरे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, ट्वीट कर गाय को बताय..

वहीं दूतावास ने परिजनों को दिल्ली बुलाकर कागजी कार्रवाई कर ली है और दिल्ली में परिजन दो दिन से शव आने का इंतजार कर रहे हैं, बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम तक प्रज्ञा का शव दिल्ली आ जायेगा उसके बाद उसे सड़क मार्ग के जरिए छतरपुर लाया जाएगा जिसका इंतजाम भी मध्यप्रदेश सरकार ने किया है।

पढ़ें- आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर भाजपा पार्षद पति ने एक साल तक लू…

जीरम मामले में नार्को टेस्ट से मचा सियासी बवाल

 

 
Flowers