प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान परस्त ताकतों को किया आगाह, गड़बड़ी फैलाने वालों की खैर नहीं | Prime Minister warns the forces of Pakistan, no one cares about those who create disturbances

प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान परस्त ताकतों को किया आगाह, गड़बड़ी फैलाने वालों की खैर नहीं

प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान परस्त ताकतों को किया आगाह, गड़बड़ी फैलाने वालों की खैर नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 18, 2019/4:17 am IST

ढाका, बांग्लादेश। प्रधानमंत्री शेख हसीना ने बांग्लादेश में मौजूद पाकिस्तान परस्त ताकतों को आगाह किया है। उन्होंने बयान दिया है कि देश में गड़बड़ी फैलाने की कोशिशें करने वालों को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। यह बात उन्होंने अपनी पार्टी अवामी लीग के 49वें विजय दिवस के एक कार्यक्रम में कही। हसीना ने यह भी कहा कि पाकिस्तान और उसके सहयोगी बांग्लादेश को कड़े संघर्ष के बाद मिली आजादी को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें- बॉस ने स्ट्रिप क्लब में लड़कियोें पर खर्च कर दिए कंपनी के 53 लाख, जांच हुई तो…

प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि बांग्लादेश की आजादी में सैकड़ों लोगों ने अपना खून बहाया। बंगबंधु की एक आवाज पर लोग आजादी की लड़ाई में कूद पड़े और आखिरी दम तक इसके लिए संघर्ष किया। ऐसे में उनका बलिदान जाया नहीं होने दिया जाएगा। हमने पाकिस्तान से लड़कर आजादी हासिल की है। हमेशा से हमारा लक्ष्य यही था कि हम आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक तौर पर उनसे आगे रहें। हम आज उनसे बेहतर स्थिति में हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व सेना अध्यक्ष परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा, राजद…

1971 के पहले बांग्लादेश, पाकिस्तान का एक हिस्सा था, जिसे ‘पूर्वी पाकिस्तान’ कहते थे। पाकिस्तानी सेना के अत्याचार के विरोध में तत्कालीन पूर्वी पाकिस्तान के लोगों ने मुक्तिवाहिनी का गठन किया। भारत ने भी उनका समर्थन किया। इसी को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच दिसंबर 1971 में युद्ध हुआ। 13 दिन के भीतर भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दे दी।

पढ़ें- नशे की हालत में कपल ऑटो में बना रहे थे शारीरिक संबंध, वायरल हुआ वीड…

आधा दर्जन से अधिक वार्डों में दिग्गज मैदान पर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_TmDsyfFlUY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>