प्रोफेसर पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पत्नी ने वादाखिलाफी का लगाया आरोप | Professor husband accused of assault Wife accused of promise

प्रोफेसर पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पत्नी ने वादाखिलाफी का लगाया आरोप

प्रोफेसर पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पत्नी ने वादाखिलाफी का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 3, 2019/9:49 am IST

राजनांदगाव । कृषि उद्यानिकी महाविद्यालय के सहायक प्रोफेसर शिशिर शर्मा ने देहरादून में रहने वाली तलाकशुदा बीना ठाकुर से शादी डॉट कॉम में शादी का प्रस्ताव रखा और उनके दोनों बच्चों को साथ अपनाने की बात स्वीकार की लेकिन अब सात महीने बाद पत्नी बीना ठाकुर ने पति और देवर के खिलाफ ही मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। वहीं पति पर धोखा देने का भी आरोप लगाया है ।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: खुशखबरी! अब इन कर्मचारियों को भी मिलने वाला है …

देहरादून निवासी वीणा शर्मा अपने शराबी पति से तलाक लेने के बाद देहरादून में दो रेस्टोरेंट चलाती थी। वीणा की मुलाकात जीवन साथी डॉट कॉम के जरिए भिलाई के सेक्टर वन, निवासी शिशिर शर्मा से हुई। जो राजनांदगांव कृषि उद्यानिकी महाविद्यालय के सहायक प्रोफेसर है। शिशिर ने वीणा से कहा था की उसकी पत्नी से तलाक की प्रक्रिया चल रही है। दस्तावेज बहुत जल्द ही मिल जायेगा। वीणा ने भी अपनी स्थिति से अवगत कराते हुए कहा था। मेरे पहले पति से दो बेटे है। मेरे दोनों बच्चों को अपनायोगे तो शादी करुंगी। इस बात पर शिशिर मान गए और दोनों ने एक दूसरे को मंदिर में ही भगवान को साक्षी मानकर अपना लिया।

ये भी पढ़ें- किसान ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- जब तक BJP-शिवसेना नहीं सुलझाते…

कुछ महीने तक तो दोनों का जीवन कुशल पूर्वक बिता। दोनों में बात बिगड़नी तब शुरू हुई जब वीणा ने अपने बच्चों के स्कूल में एडमिशन की बात की। शिशिर ने शर्त रख दी की पहले एक बच्चा पैदा करो। फिर तुम्हारे बच्चों को अपनाउंगा । उसके बाद से तो दोनों के बीच में आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती रही। वीणा ने शिशिर और उसके आर्म रेसलर भाई ने वीणा को प्रताड़ित करते हुए मारपीट भी की। देवर और पति के मारपीट से वीणा को कई गंभीर चोटें भी आई है। बीना ने भिलाई भट्टी थाना में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GWe97rH8rrY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers