जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- बीजेपी के कई विधायक बाउंड्री पर, थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ | Horse Trading In MP News, Public Relations Minister PC Sharma said that many MLAs of BJP can stand on the boundary, Congress hand

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- बीजेपी के कई विधायक बाउंड्री पर, थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- बीजेपी के कई विधायक बाउंड्री पर, थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 1, 2019/6:42 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों प्रदेश सरकार और और विपक्ष की तरफ से जमकर हलचल मची हुई है। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Minister P C Sharma) ने कहा है कि जो भी बीजपी के विधयाक कांग्रेस में आना चाहते हैं, पार्टी में उनका जमकर स्वागत हैं। तंज कसते हुए मंत्री शर्मा ने कहा है कि कई विधयाक बाउंड्री पर हैं, जोकि जो कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कौन होगा टीम इंडिया का कोच?इन छह दिग्गजों में है टक्कर…देखिए

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम पर बोले हैं कि इस कार्यक्रम के तहत गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी, और उसके बाद तुरंत हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार जनता की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ये भी पढ़ें: सीआरपीएफ की महिला कमांडों ने किया महिला नक्सली को गिरफ्तार, कई 

बता दे कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) द्वारा एक अभिनव कार्यक्रम ‘आपकी सरकार-आपके द्वार’ प्रारंभ किया जा रहा है। इसकी शुरूआत एक अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में किया जाएगा। प्रदेश की लगभग 70 फीसदी जनता अब भी गांवों में रहती है और उन्हें अपनी समस्याओं के समाधान के लिए जिले में आना पड़ता है। इससे न केवल समय एवं धन की बर्बादी होती है, बल्कि परेशानी भी होती है। (और MP News)

 
Flowers