'गोधन न्याय योजना' के नाम पर हो रहा पब्लिसिटी, सही लोगों को नहीं मिल रहा फायदा: बृजमोहन अग्रवाल | Publicity is being done in the name of 'Godan Nyaya Yojana', right people are not getting benefit: Brijmohan Agrawal

‘गोधन न्याय योजना’ के नाम पर हो रहा पब्लिसिटी, सही लोगों को नहीं मिल रहा फायदा: बृजमोहन अग्रवाल

'गोधन न्याय योजना' के नाम पर हो रहा पब्लिसिटी, सही लोगों को नहीं मिल रहा फायदा: बृजमोहन अग्रवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 11, 2021/11:34 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना ‘गोधन न्याय योजना’ की केंद्र सरकार ने बीते दिनों तारीफ की थी। इस योजना को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा की स्थाई समिति ने गोधन न्याय योजना की समिति ने तारीफ की थी। किस परिपेक्ष में क्यों कैसे तारीफ की है इसकी जानकारी नहीं है। हम खुद गोधन न्याय योजना की आलोचना नहीं कर रहे हैं। लेकिन सरकार द्वारा इसका जिस तरह से योजना का क्रियान्वयन किया जा रहा, उसमें भ्रष्टाचार किया जा रहा है हमें इस बात का विरोध है। पूर्व मंत्री बृजमोहन ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये केवल गोधन न्याय योजना के नाम पर पब्लिसिटी कर रहे हैं। प्रदेश में 20 लाख से ज्यादा पशुपालक हैं और गोबर केवल 25 हजार पशुपालकों का खरीदा जा रहा है। बाकी का गोबर कहां जा रहा है? बहुत से गोबर खरीदी केंद्र बंद हो चुके हैं। इस योजना का फायदा सहीं लोगों को नहीं मिल पा रहा है।

Read More: 2022 तक गतिविधियों के महामारी से पहले के स्तर पर नहीं लौटेंगी अधिकांश अर्थव्यवस्थाएं: मूडीज

इस दौरान उन्होंने विधानसभा के बजट सत्र को लेकर कहा कि बीजेपी विधायकों की कम संख्या के बावजूद अच्छा प्रदर्शन किया। सरकार हमारे सवालों का जवाब नहीं दे पाई। प्रदेश प्रभारियों की जानकारी में सभी चीजें लाई जाएंगी। वहीं, भाजपा में बची हुई नियुक्तियां के संबंध में उन्होंने कहा कि ये प्रक्रियाधीन है, इससे बीजेपी के कामों और आगामी कार्यक्रमों पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

Read More: मिया खलीफा ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं खूब वायरल

प्रदेश में फिर से तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को लेकर कहा कि सरकार कोरोना को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। दो विधायक,दो मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में कोरोना तेजी से फैल रहा है, लेकिन सरकार बचाव को लेकर गंभीर नहीं है। सरकार कोवैक्सीन का उपयोग नहीं कर रही है।

Read More: ममता बनर्जी पर ‘हमले’ से भड़के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी

धान के उठाव और कस्टम मिलिंग को लेकर मंत्री अमरजीत भगत की मीटिंग पर कहा कि सरकार केवल दिखावा कर रही है। सरकार पहले से तय कर चुकी है कि धान किसको बेचना है।

Read More: YouTube ने लागू किया नया टैक्स नियम, जानिए क्या हुआ बदलाव और ये नई शर्त