आदिवासी महिला को भीड़ ने लाठी-डंडों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Publicly beaten a tribe lady in Dhar madhya pradesh

आदिवासी महिला को भीड़ ने लाठी-डंडों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आदिवासी महिला को भीड़ ने लाठी-डंडों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 11, 2020/7:24 am IST

धार: जिले के मनावर इलाके में हुई मॉब लिंचिंग का मामला अभी शांत हुआ नहीं था कि शोसल मीडिया पर एक ओर वीडियो वायरल होने लगा है। वीडियो में कुछ युवक एक महिला की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक यह वीडियो दो महीना पुराना है और कुछ युवकों ने मिलकर एक आदिवासी महिला को लाठी—डंडों से बेरहमी से पीटा है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि भीड़ ने महिला को क्यों पीटा है। मामला नालछा थाना के भीलतलवाड़ा की बताया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो और घटना की हमार चैनल IBC24 पुष्टि नहीं करता।

Read More: जल पुरुष ने आध्यात्मिक गुरु जग्गी बाबा को बताया फ्रॉड, पूर्व सरकार में जारी किए फंड पर उठाए सवाल

गौरतलब है कि 5 फरवरी को मनावर थाने के बोरलाय में भीड़ ने 6 लोगों की बच्चा चोर के शक में लाठी डंडों और पत्थरों से बेदम पिटाई कर दी। इनमें से 1 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: Delhi Election Result: इस वजह से ‘आप’ की हो रही दिल्ली, केजरीवाल की बन रही सरकार

इस मामले में पुलिस ने टीआई समेत 6 पुलिसकर्मी को निलंबित किया। वहीं मामले में अब तक 12 आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इनमें से 6 आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया था। इसके बाद सभी को जेल भेज दिया। अब तक 10 को जेज भेजा गया है। एक आरोपी को पुलिस ने रिमांड में लिया है।

Read More: Delhi Election Result 2020: पहला नतीजा जारी, सीलमपुर सीट से आप अब्दुल रहमान ने मारी बाजी

 
Flowers